Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अब #WhyTheGap अभियान में शामिल हो चुकी हैं। सोनम ने बच्चों के अधिकारों को लेकर चिंता जताई। उन्होंने आज अपने स्कूल के दिनों की फोटो शेयर की।

बता दें कि इस अभियान की शुरुआत ट्विंकल खन्ना ने की थी। दरअसल कल ट्विंकल ने अपने स्कूल के दिनों से एक तस्वीर शेयर कर महिलाओं की शिक्षा पर जोर दिया। इस पोस्ट में उन्होंने सोनम को भी टैग किया और बचपन की तस्वीर शेयर करने को कहा। सोनम के अलावा उन्होंने the girl child, ताहिरा कश्यप और अपने पति अक्षय कुमार को भी टैग किया है।

आज सोनम ने मुंबई में आर्य विद्या मंदिर के अपने स्कूल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने ट्विंकल की हीं तरह, अपने बैच के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-मेरे स्कूल के दिन मेरी कुछ सुखद यादों में से एक हैं। मेरा मानना ​​है कि शिक्षा सच्ची स्वतंत्रता और स्वतंत्रता का एक मार्ग है। हम सभी पूछ रहे हैं#WhyTheGap और हर बच्चे के लिए #TheRightStart की ओर काम कर रहे हैं।”

सोनम का मानना है कि हर बच्चे की सही शुरुआत होनी चाहिए। क्योंकि शिक्षा के साथ सच्ची स्वतंत्रता प्राप्त की जा सकती है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने अर्जुन कपूर, स्वरा भास्कर और दलकीर सलमान को टैग किया।

यह भी पढ़ें  ऋषि कपूर भारत में मनाएंगे गणेश चतुर्थी, जल्द वापस लौटेगें

सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अगली बार वह फिल्म जोया फैक्टर में  नजर आएगी। इसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार  Dulquer Salman भी दिखाई देंगे।यह फिल्म राइटर नुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर बेस्‍ड है। सोनम इसमें जोया की भूमिका निभाने वाली है,जबकि दिलकेर भारतीय क्रिकेटर टीम के कप्तान निखिल खोड़ा के रूप में नजर आएंगे। फिल्म 20 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.