Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: पूरा देश 11 दिवसीय गणेश महोत्सव को बड़े उत्साह के साथ मना रहा है। इन दिनों महाराष्ट्र में गणेश महोत्सव काफी धूमधाम से मनाया जा रहा है। खासकर बात करें लालबाग के राजा की तो महाराष्ट्र की सबसे फेमस गणेश पूजा वहीं की है।

बॉलीवुड एक्टेस स्वरा भास्कर भी लाल बागचा राजा के दर्शन के लिए पहुंची। लेकिन इस दौरान उनके साथ छोटी सी घटना हो गई। दरअसल भीड़ की वजह से उनकी चप्पल खो गई। इसके बाद वह खाली पैर अपने कार तक पहुंची।
स्वरा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिना चप्पल के सड़कों पर चलती नजर आ रही है।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- ‘अगर मुंबई के प्रतिष्ठित लाल बाग के राजा के दर्शन करने में आपने चप्पल नहीं खोईं तो क्या दर्शन किए।’ वीडियो में स्वरा अपनी चप्पल गुम हो जाने पर भी काफी हंसती हुई नजर आ रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि,साल 1934 में लालबागचा राजा सार्वजनिक गणेशोत्सव मंडल की स्थापना हुई थी। तब से अब तक हर साल सफतापूर्वक इस महोत्सव को मनाया जाता है। यह गणेष मंडल मुंबई के लालबाग, परेल इलाके में स्थित है।

यह भी पढ़ें  रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ हुआ रिलीज, इंटरनेट पर मचाई धूम

वहीं स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ‘तनु वेड्स मनु’ फिल्म से सफलता मिली जिसे में इन्होंने कंगना रनौत की सहेली पायल का किरदार निभाया था। आखिरी बार वह साल 2018 में आई फिल्म वीरे दी वेंडिग में नजर आई थी। अब वह समलैंगिकता पर बनी फिल्म शीर खुरमा में दिखाई देंगी। फिल्म में शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.