Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर के उल्लंघन और गोलाबारी से गुस्साए केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने अपनी नाराजगरी जताई है। सुप्रियो ने पाकिस्तानी सिंगरों और कलाकारों को लेकर बड़ा दिया है सुप्रियो ने पाक कलाकारों को भारत में बैन करने का मांग की है।

बॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू बिखर चुके सुप्रियो की मांग है कि सलमान खान की फिल्‍म “वेलकम टू न्‍यूयॉर्क” में सिंगर राहत फतेह अली खान के प्रस्‍तावित गाने को हटाया जाना चाहिए। उन्‍होंने कहा है कि वो गाना किसी भारतीय आर्टिस्‍ट की आवाज में रिकॉर्ड कराया जाना चाहिए।

सुप्रियो का कहना है कि उन्हें राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम या किसी अन्‍य पाकिस्‍तान कलाकार से कोई निजी समस्‍या नहीं है। पर इनके पाकिस्तानी होने से परेशानी है।Welcone To NewYork

सुप्रियो ने कहा, “आतिफ या राहत से मुझे कोई समस्‍या नहीं है। ये कोई पॉलिटिकल स्‍टैंड नहीं है पर जिन परिवारों ने अपने बेटों, भाईयों, पिता को खोया है उन्‍हें इस कदम से बेहतर फील होगा।” और उनके लिए यह कदम सराहनीय होगा।

उन्‍होंने कहा बॉलीवुड को उनके दायित्व की याद दिलाते हुए कहा कि ‍फि‍ल्‍म इंडस्‍ट्री का भी राष्‍ट्र के प्रति दायित्‍व बनता है। उन्‍होंने याद दिलाया कि किस तरह बॉलीवुड ने “ए दिल है मुश्किल” के समय कहा था कि पाकिस्‍तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा।

आपको बता दें इन दिनों पाक लगातार बॉर्डर पर हमले कर रहा है जिसमें देश के लिए कई भारतीय जवान शहीद हो गए। पाक की इन नापाक हरकतों से बॉर्डर के साथ साथ पूरे देश में तनाव का माहौल है। भारत में आक्रोश है और वह सरकार से पाकिस्तान से बदले की मांग कर रहा है। भारत हमले हुए हर शहीद जवान का पाकिस्तान से बदला चाहता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.