Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बोनी कपूर की आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो को साउथ की चार भाषाओं में बनाने की तैयारी चल रही है। खबर है कि प्रड्यूसर बोनी कपूर को जंगली प्रॉडक्शन की इस फिल्म के राइट्स मिल चुके हैं, जिसे तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ चार अलग-अलग भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा।

बता दें कि यह ओरिजनल फिल्म 25 साल के एक लड़के (आयुष्मान खुराना) की कहानी है, जो दिल्ली का रहने वाला है और उसे पता चलता है कि इतने सालों बाद उसकी मां फिर से प्रेग्नेंट हैं। इसमें दिखाया गया है कि मिडल ऐज में पैरंट्स की प्रेग्नेंसी से फैमिली पर क्या असर पड़ता है। फिल्म में आयुष्मान की मां का रोल निभाया है नीना गुप्ता ने और पिता की भूमिका में दिखे हैं गजराज राव, जिन्होंने अपने-अपने किरदारों में अपनी ऐक्टिंग से जान फूंक दी।

इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आई हैं और सुरेखा सीकरी बनी हैं इस परिवार की एक कड़क दादी मां। फिल्म साल 2018 की बेहतरीन और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई।

इस न्यूज को कंफर्म करते हुए बोनी कपूर ने बताया- जी हां मैंने साउथ की चार भाषाओं में फिल्म बनाने के लिए राइट्स ले लिए हैं। यह फिल्म सभी  को बेहद पसंद आने वाली है जिसकी वजह से मैं इसका रीमेक बना रहा हूं। मैंने अभी तक इस बात का निर्णय नहीं लिया है कि पहले यह फिल्म तमिल में या तेलगु में रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म को लेकर काम जारी है।’

फिल्ममेकर बोनी कपूर शूजीत सरकार की फिल्म पिंक का भी साउथ में रीमेक बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा ‘पिंक’ के हिंदी वर्जन ने लोगों का दिल जीत लिया था मुझे विश्वास है फिल्म का साउथ वर्जन भी लोगों को काफी पसंद आएगा। बोनी कपूर अमित शर्मा की अगली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। यह भारतीय फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम की बायोपिक होगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.