Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फ्रांस में 8 मई से शुरु हुए प्रतिष्ठित 71वें कान फेस्टिवल में इस बार न सिर्फ भारतीय सुंदरियां अपना जलवा बिखर रही है बल्कि हिंदी फिल्में भी इंटरनेशनल लेवल पर अपना दम दिखाएंगी। एक वोदका ब्रांड की एम्बेसेडर बनी कंगना रनौत ने कान में अपनी पहली एंट्री ली है। सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी के साथ इंडियन पवेलियन में पहुँचने से पहले वो ब्लैक रेट्रो लुक में नज़र आईं l

कंगना इस फेस्टिवल में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी पहन कर भारत का प्रतिनिधित्व कर गर्व महसूस कर रही हैं l कान सिर्फ़ रेड कार्पेट पर चलने के लिए अन्य बहुत से महत्वपूर्ण काम के लिए भी आयोजित किया जाता है l

बता दें कि कंगना रनौत को पहली बार कान फिल्म फेस्टिवल में आने का निमंत्रण मिला है। कंगना  अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारतीय फिल्मों को जिस तरह इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर सराहा जा रहा है उसे देख कर ख़ुशी होती है। वो कान फेस्टिवल में शामिल होने के लिए थ्रिल्ड हैं।

भारत की तरफ से इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण रेड कार्पेट पर चलेंगी। दीपिका 10 और 11 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। ऐश्वर्या बच्चन 12 और 13 मई को और सोनम कपूर 14 और 15 मई के इवेंट में शामिल होंगी।

वहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन 12 मई को कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर नज़र आएंगी l इंटरनेशनल कॉस्मेटिक्स ब्रांड की एम्बेसेडर बन कर उनका कान में हमेशा ही जलवा रहा है।

दिनकर राव की फिल्म अस्थि और राजकुमार राव-नरगिस फख़री स्टारर फिल्म 5 वेडिंग्स प्रीमियर होगा। पहली बार कान फेस्टिवल में जा रहे धनुष, इंग्लिश-फ्रेंच फिल्म The Extraordinary Journey of the Fakir का पोस्टर लॉन्च करेंगे। तीन मराठी फिल्में, पलशीची पीटी , ईदक और क्षितिज भी कान में दिखाई जाएंगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.