Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की दबंग गर्ल और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा समेत सात लोगों के खिलाफ 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले को लेकर सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने जांच शुरू कर दी है।  सीओ के समक्ष बृहस्पतिवार को शिकायतकर्ता इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी के मालिक प्रमोद शर्मा के सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ बयान दर्ज करने के साथ-साथ विडियो भी दिखाए।

सुदेश कटघर ने बताया कि पिछले हफ्ते सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ कटघर के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने 37 लाख रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत की थी। इस मामले में शिकायतकर्ता प्रमोद को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था।

उन्होंने बयान में एसएसपी को दिए गए शिकायती पत्रों में लिखे गए शब्दों को ही दोहराया है। अब इस मामले में प्रमोद से बैंक खाता नंबर मांगा गया है। जिससे कि बैंक से धनराशि के अदान प्रदान की पुष्टि की जा सके।

शिकायतकर्ता प्रमोद ने बयान में कहा है कि दिल्ली में 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें अवार्ड वितरण के लिए बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा को आना था।  इसके लिए प्रमोद ने टैलेंट फुल ऑन कंपनी के मालिक अभिषेक सिन्हा से 24 लाख रुपये और उस रकम पर लगने वाली जीएसटी अदा करने का करार किया था।

सोनाक्षी को बुलाने के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी के पदाधिकारी ने एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पदाधिकारी ध्रूमिल ठक्कर, एडगर सकारिया और  सोनाक्षी की मैनेजर मालविका पंजाबी से संपर्क कर जून महीने में करार किया था। इसकी पुष्टि सोनाक्षी ने वीडियो वायरल कर कार्यक्रम में आने की जानकारी दी थी।

प्रमोद ने सीओ को बताया कि 37 लाख रुपये की रकम मुरादाबाद से ऑनलाइन ट्रांसफर की गई थी। इनमें से चार लाख सोनाक्षी के खाते में ट्रांसफर किए गए थे।
बाकी 33 लाख रुपये अभिषेक  की कंपनी टैलेंट फुल ऑन और उनकी पत्नी स्वाति के अलावा आशीष के खाते में डाले गए थे। सोनाक्षी और उनके साथ आने वाले स्टाफ के लिए फ्लाइट के टिकट, होटल में कमरे भी बुक कराए गए थे। इसके बाद 30 सितंबर को सोनाक्षी सिन्हा नहीं आई तो कार्यक्रम में विवाद हो गया और मारपीट तक की नौबत आ गई थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.