Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एकता कपूर ‘Zee TV’ के लिए एक सुपरहीरो सीरीज को बनाने के प्लान में हैं। जो ‘Zee TV‘ पर एकता के पास पहले से ही शानदार शो-कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य है जो सफलतापूर्वक चल रहे हैं। अब चैनल अपने कंटेन्ट के साथ सुपरहीरो की सीरीज लाने वाली हैं।

एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला से सूत्र ने बताया कि शो की चर्चा अभी शुरूआती स्तर पर है। इसके लिए स्क्रिप्टिंग जारी है और ऑडिशन चल रहे हैं। निर्माता और चैनल भारतीय दर्शकों के लिए कुछ सुपरहीरो कहानी लाना चाहते हैं, जो जाहिर तौर पर हल्क जैसे सुपरहीरो से इंस्पायर्ड हो। हल्क एवेंजर्स सीरीज में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक रहा है।

यदि एकता कपूर ऐसे प्रोजेक्ट्स को प्लान करेंगी तो ये जाहिर तौर पर बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की जाएगी। दूसरी तरफ कलर्स टीवी पर भी एक सुपरहीरो शो के आने का प्लान किया जा रहा है, जिसमें शिविन नारंग मुख्य भूमिका में होंगे।

वैसे देखा जाए तो ‘Zee TV’ पर एकता कपूर के दोनों सीरियल कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप के शो में शुमार रहते हैं। इस वक्त कुमकुम भाग्य सीरियल में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां कुमकुम भाग्य ने लगभग पांच साल पूरे किए, वहीं कुंडली भाग्य ने हाल ही में 500 एपिसोड पूरे किए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.