Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ’ की विचारधारा  को वैसे तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन संघ को देखने का सबका अपना-अपना नजरिया है। इसी को लेकर अब इस पर फिल्म बनने वाली है ताकि संघ क्या है और उसकी विचारधारा क्या है, आम मानस तक भी यह बात पहुंच सके। इसको लेकर संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी हरी झंडी दे दी है। इस फिल्म के स्क्रिप्ट को संघ प्रमुख ने काफी पसंद किया है और इसपर फिल्म बनाने की अनुमति खुशी-खुशी दे दी। इस फिल्म को कई भाषाओं में बनाया जाएगा, जिसमें हिंदी, तेलगु समेत चार अन्य भाषाएं शामिल हैं। इस फिल्म में आरएसएस का पूर्ण इतिहास दिखाया जाएगा। खास बात ये है कि संघ पर बनने वाली इस फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपये रखा गया है।

फिल्म बनाने के लिए डायरेक्टर और स्टार कास्ट की खोज चालू हो गई है। अनुमानों की माने तो यह फिल्म अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में आरएसएस का पूर्ण इतिहास दिखाया जाएगा। इस फिल्म को मुंबई के प्रोड्यूसर राज सिंह के साथ मिलकर तुलसीराम नायडू को-प्रोड्यूस करेंगे, जिन्हें कन्नड़ सिनेमा की दुनिया में लहरी वेलु के नाम से जाना जाता है। लहरी वेलु ने बताया कि सुपरहिट फिल्म बाहुबली और बाहुबली टू के ऑडियो राइट्स भी हमारी म्यूजिक कंपनी ने लिए हैं। बाहुबली की सफलता देखकर लगा कि जब वह इतनी हिट हो सकती है तो संघ पर फिल्म बनाई जानी चाहिए।

आरएसएस पर बनने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट फिल्म ‘बाहुबली’ के दोनों पार्ट्स की स्क्रिप्ट लिख चुके के.वी.वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखी गई है। वेलु का कहना है कि इस फिल्म को बनाने के पीछे केवल यह मकसद है कि लोगों को आरएसएस की विचारधारा, उनके बलिदान और संघर्ष के बारे में बताया जा सके।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.