Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: छोटे पर्दे से अपनी करियर की शुरुआत करने वाली Hina Khan ने बहुत कम समय में ही लोगों के दिलों में जगह बना ली। हिना ने  टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद इस साल कान्स फिल्म फेस्टीवल  में भी शामिल हुईं। अब एक बार फिर से हिना ने देश को सम्मानित किया है।

कान्स के बाद हिना एक बार फिर विदेश के किसी समारोह का हिस्सा बनीं। न्यूयॉर्क में हो रहे ‘39वें इंडिया डे परेड’ में हिना भारत का झंड़ा लहराते हुए नजर आईं। आज अपने इंस्टाग्राम पर हिना ने इसकी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-“अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा खुशी की बात होती है और आप इसे दुनिया के सबसे शक्तिशाली देशों में से एक पाते हैं तो इससे अच्छा और कोई विशेषाधिकार नहीं हो सकता।”

उन्होंने आगे लिखा-“अपने प्यारे देश के लिए तिरंगे को पकड़कर,मैं इस विचार का समर्थन करती हूं कि अमेरिका में भी हिंदुस्तान बसता है और वह विचार जिसका भारत प्रतिनिधित्व कर रहा है। मैं यहां के लोगों के विनम्र व्यवहार.गर्मजोशी और यहां के वातावरण की सराहना करती हूं। जय हिंद..हिंदुस्तान जिंदाबाद।”

खास बात यह है कि हिना टेलिवीजन की पहली एक्ट्रेस हैं,जिन्हें इंडिया डे परेड में शामिल होने का मौका मिला। इस मौके को पाकर वह गौरांवित महसूस कर रहीं हैं। उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस अवसर पर हिना पूरी तरह से भारतीय परिधान में दिखीं।

आपको बता दें कि इस साल ‘इंडिया डे परेड’ न्यूयॉर्क में 18 अगस्त को हुआ। इस परेड में सै’न्य ब’लों के प’राक्रम और ब’लिदान को सम्मानित किया गया। इसमें हिना खान के अलावा सुनील शेट्टी,गुलशन ग्रोवर, और नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन के आयुक्त एडम सिल्वर भी बतौर विशेष अतिथि शामिल हुए।

यह भी पढें  कश्मीर मुद्दे पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर,कहा-ट्रोल करने से बयान देने वाले को फर्क नहीं पड़ता

बात करें हिना के वर्कफ्रंट की तो,जल्द ही वह फिल्म ‘लाइंस’ में नजर आने वाली है। हिना आखिरी बार एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आई थीं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.