Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जहां एक ओर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी ओर उन पर एक मुसीबत आ पड़ी है। ऋतिक रोशन के खिलाफ साइबराबाद (हैदराबाद) में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। ऋतिक रोशन पर आईपीसी के सेक्शन 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि जिम यूजर आई. शशिकांत नाम ने एक जिम कंपनी और इसके ब्रांड एम्बेसडर ऋतिक पर वजन कम कराने और डेली वर्कआउट सेशन कराने के अपने वादे को पूरा करने में असफल होने का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत एक्टर ऋतिक रोशन और तीनों डायरेक्टर्स मुकेश बंसल, अंकित नागोरी और शंमुगावल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिकायतपत्र में लिखा है कि कुकात्पल्ली के शेषाद्रीनगर निवासी आई. शशिकांत ने साइबराबाद के केपीबीएच पुलिस थाने में 22 जून को शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्होंने  दिसंबर 2018 में क्योर फिट जिम में डिस्काउंट रेट पर 17490 रुपए में एक साल की मेंबरशिप ली थी। सितंबर 2018 में शुरू हुई इस कंपनी ने अपने विज्ञापनों में दावा किया था कि वो असीमित घंटों की वर्कआउट क्लास और वेट लॉस ट्रीटमेंट देंगे। लेकिन उन्होंने प्रॉपर वर्कआउट सेशन नहीं दिए।

शशिकांत ने यह आरोप भी लगाया है कि जिम में कुल 1800 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन वहां वर्कआउट सेशन देने के लिए पर्याप्त कार्पेट एरिया भी नहीं है। इसके अलावा तीन दिनों तक स्ट्रेच वर्कआउट सेशन उपलब्ध नहीं हैं, जिसकी वजह से हेल्थ को फायदा नहीं हो पा रहा है।

केपीएचबी के इंस्पेक्टर के. लक्ष्मी नारायण ने बताया कि “शशिकांत ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें विज्ञापनों में किए गए वादों के मुताबिक प्रॉपर ट्रेनिंग नहीं दी जा रही है। उसने कंपनी के डायरेक्टर्स और एम्बेसडर ऋतिक रोशन पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया है।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.