Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश के सबसे अमीर आदमी और बिजनसमैन मुकेश अबांनी की बेटी ईशा अंबानी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही है। हालांकि वह फिल्मों में एक्टिंग करने नहीं जाएंगी बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ईशा अंबानी अक्षय कुमार की फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रड्यूस करने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ सलमान खान का भी नाम जुड़ा हुआ है।

एक फिल्म के प्रोजेक्ट को लेकर कुछ दिनों पहले करण जौहर के घर पर अक्षय कुमार और ईशा अंबानी की मीटिंग हुई थी। ईशा को यह प्रोजेक्ट अच्छा लगा था। यह प्रॉजेक्ट 1897 में हुई एक लड़ाई पर आधारित फिल्म ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है। बता दें, राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी इसी पर आधारित फिल्म बना रहे हैं।

ईशा अंबानी ने 2013 में येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन किया है। वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। साल 2008 में 16 साल की ईशा उस समय सबसे पहले सुर्खियों में आई थीं, जब फोर्ब्स की लिस्ट ने उन्हें रईस वारिसों की सूची में रखा था। ईशा बिजनेस के अलावा सामाजिक कार्यो में भी बेहद सक्रिय रहती हैं।

इतना ही नहीं रिलांयस जियो की धमाकेदार लॉन्चिंग के पीछे ईशा अंबानी का भी अहम रोल है। वो जियो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं।

इसके अलावा ईशा ने अप्रैल 2016 में, अंबानी ने लक्मे फैशन वीक के 2016 संस्करण में एक ऑनलाइन फैशन रिटेलर, एजेआईओ (AJIO) का शुभारंभ किया है। वह एजीआईओ के ब्रांडिंग और प्रबंधन खंडों की देखरेख करते हैं, जो रिलायंस रिटेल की सहायक कंपनी है।

गौरतलब है कि ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ एक आर्मी कैंप को बचाने के लिए 10 हजार अफगानों और चौथी सिख रेजीमेंट के 21 सिख सैनिकों के बीच हुई लड़ाई की कहानी है। हवलदार ईशर सिंह की अगुवाई में हुई इस बैटल में सभी 21 सैनिक शहीद हो गए थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.