Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

20 साल पहले सलमान खान की आई फिल्म जुड़वा का रिमेक जुड़वा 2 इस वक्त बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रहा है। शुक्रवार को रिलीज हुई वरूण धवन, जैकलिन फर्नांडीज, तापसी पन्नू की जुड़वा-2 पहले ही दिन इतनी कमाई कर ली है कि आप जानकर हैरान रह जाएंगे। जी हां जुड़वा-2 का ओपनिंग कलेक्शन 15.50 करोड़ रुपये रही और बाहुबली-2, ट्यूबलाइट और रईस के बाद यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

इतना ही नहीं आने वाले दिनों में इसकी कमाई और भी बढ़ सकती है, क्योंकि शुक्रवार के बाद दशहरा वीकेंड और गांधी जयंती की छुट्टी है। जाहिर है कलेक्शन और बढ़ेगी।

1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वा की तर्ज पर बनी फिल्म जुड़वा 2 एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। कॉमेडी इसलिए भी है क्योंकि इसके डॉरेक्टर डेविड धवन है।  फिल्म में वरूण धवन लीड रोल में हैं जबकि तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडीज सहयोगी भूमिकाओं में हैं। जैसा सलमान पुरानी फिल्म में जुड़वा भाईयों के किरदार में थे वैसे ही किरदारवरूण धवन ने भी निभाया है। जो भी वरूण धवन, जैकलीन और तापसी के फैंन है उन्हें बहुत मज़ा आने वाला है।

फिल्म की कहानी पहली जुड़वा से कॉपी है, एक मार खाएगा, दर्द दूसरे को होगा। दोनों की प्रेमिकाएं अपने-अपने प्रेमी को पहचाने में गलतियां करती रहती है। फिल्म में रोमांस और कॉमेडी तो हैं कि साथ में भरपूर ऐक्शन भी है।

अगर बात करें फिल्म के गानों की तो जुड़वा फिल्म का गाना ‘टन टना टन टनन’ इस वक्त सबके जुबां पर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के बाद तो गाने का डिमांड और भी बढ़ गया है। फिल्म रिलीज होने के पहले से ही इस गाने को दर्शक और श्रोता दोनों ही बेहद पसंद कर रहे हैं।

बात करें फिल्म किरदारों के एक्टिंग की तो सलमान की जगह वरूण बिल्कुल फिट बैठते हैं। कई सीन में वरूण ने सलमान खान की नकल भी उतारी है। इस फिल्म में दो अभिनेत्री हैं, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू। पिंक और नाम सबाना जैसी फिल्म करने के बाद तापसी का नया अवतार देखने को मिला है। हालांकि ऐसी मसाला फिल्मों में उन्हें खुद को ढालने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी।

हालांकि फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और वरूण के रोमांस का दृश्य तो अद्भुत है। जो आपको सीटियां बजाने को मजबूर कर देगी। वैसे रोमांस के अलावा इस फिल्म में कॉमेडी है। वैसे कॉमेडी क्यों ना हो जब फिल्म में अनुपम खेर और राजपाल यादव जैसे कॉमेडी अभिनेता मौजूद हो। अगर आपको कॉमेडी फिल्म पसंद है तो जरूर जाइए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.