Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

यूं तो इस समय पूरे इंडिया पर जस्टिन बीबर का फीवर सर चढ़ कर बोल रहा है। पर लगता है बीबर पर भोजपुरी का फीवर चढ़ गया है। भारत के दौरे पर आये बीबर पूरे सोशल मीडिया में इस समय छाए हुए हैं। कोई उनके ऊपर चुटकुला गढ़ने में लगा है तो कोई उनकी आवाज में गाने गाकर वीडियो पोस्ट कर रहा है। एक ऐसे ही मैशअप विडियो में जस्टिन बीबर मनोज तिवारी के हिट गाने ‘बगल वाली जान मारे ली’ और पवन सिंह के ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले दो दिनों से ये मैशअप वीडियो वायरल हो रहे है। लोग लगातार इस विडियो को शेयर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित कॉन्सर्ट में 45,000 से ज्यादा लोग आये थे। अपने इस कॉन्सर्ट में बीबर ने अपने चौथे एल्बम ‘परपज’ का प्रचार भी जमकर किया। इस ग्रैमी अवार्ड विजेता पॉप स्टार को देखने फैन्स के साथ ही कई बॉलीवुड सितारे भी आये। इन सितारों में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अर्जुन रामपाल, सोनाली बेंद्रे, श्रीदेवी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, सलमान खान की बहन अर्पिता और उनकी पति आयुष जैसे स्टार शामिल भी थे। जस्टिन ने अपनी एलबम ‘परपज’ के मोस्ट पोपुलर सॉन्ग ‘मार्क माई वर्ड्स’ के साथ इस कॉन्सर्ट की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने ‘बेबी-बेबी’ और ‘सॉरी’ जैसे गानें भी गाए। सभी ने बीबर के इंग्लिश सॉन्ग की धुनों पर इस कंसर्ट का लुत्फ उठाया। लेकिन बहुत से लोगों को यह कॉन्सर्ट ‘टाइम वेस्ट’ लगा।

एक्ट्रेस सोनली बेंद्रे ने बीबर के इस कॉन्सर्ट को टाइम वेस्ट बताया। सोनाली बेंद्रे भी अपने बच्चों को लेकर जस्टिन के कॉन्सर्ट में पहुंची थी लेकिन इस कॉन्सर्ट से वह निराश होकर लौटीं। उन्होंने टिृवटर पर ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की। वहीं सोनाली से मिले नेगटिव रिस्पॉस के बाद शो के आर्गनाइजर ‘एंड्रे टीमिन्स’ ने सोनाली को उनकी प्रति​क्रिया के लिए शुक्रिया कहा।

सोनाली के अलावा ​एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी कॉन्सर्ट में पहुंचने के पांच मिनट बाद ही वहां से चले गए। बिपाशा ने कहा यहां बहुत भीड़ है और हम बॉडीगार्ड को भी साथ नहीं लाए हैं इसलिए हम यहां से जा रहे हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.