Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सोशल मीडिया सिलेब्रिटीज के लिए अपने फैन से संपर्क करने का एक बढ़िया जरिया हो गया  है। इसके जरिए नामचीन सितारे अपनी रोज की तस्वीरें या खबरे अपने चाहनेवालों से शेयर करते रहते हैं। हालांकि कई बार इनकी पर्सनल तस्वीरें या मैसेज लीक हो जाती हैं। कई सिलेब्रिटीज अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने का भी शिकार हो चुके हैं। इस बार ऐसा ही कुछ मशहूर ऐक्ट्रेस  काजल के साथ हुआ है।उनका पर्सनल नंबर ट्विटर पर लीक हो गया है। हालांकि ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि खुद उनके पति अजय देवगन ने किया है। अजय के फॉलोवर्स उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी और ऐक्ट्रेस काजोल का वॉट्सऐप नंबर शेयर कर दिया। अजय ने लिखा कि काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस नंबर पर संपर्क करें। यह लिखकर अजय ने एक मोबाइल नंबर शेयर कर दिया। इसके बाद अजय देवगन के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

अजय देवगन और काजोल की जोड़ी सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खासी पसंद आती है। ऐसे में किसी को भी समझ नहीं आ रहा था कि अजय ने आखिर ऐसा क्यों किया है। हालांकि कुछ देर बाद अजय ने एक और ट्वीट कर बताया कि दरअसल फिल्‍मों के सेट पर प्रैंक (मजाक) करना पुरानी बात हो गई है… इसलिए उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के साथ सोशल मीडिया पर यह मजाक करने की सोची। यह दोनों पति-पत्‍नी अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की टांग खींचते या मस्‍ती करते हुए नजर आते हैं।   

लेकिन इस बार अजय देवगन ने जो किया है, वो लगता है अब काजोल माफ करने के मूड में नहीं है। अजय देवगन की इस हरकत से काजोल कुछ ऐसा भड़की कि सोशल मीडिया पर ही उन्‍होंने पति को धमकी दे डाली। काजोल कुछ देर पहले ही ट्वीट किया है, ‘लगता है, तुम्‍हारे प्रैंक्‍स अब स्‍टूडियो से बाहर निकल रहे हैं… लेकिन अब उनके लिए घर में घुसने की इजाजत नहीं है।’ अपने इस ट्वीट के साथ ही काजोल ने गुस्‍से से लाल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

बहरहाल  काजल के इस जवाब ने एक बार फिर यह साबित किया कि दोनों की मैरिड लाइफ काफी कूल है। फिल्‍मी करियर में शानदार काम करने वाले अजय देवगन की पर्सनल लाइफ भी कम मजेदार नहीं है। पहली मुलाकात में काजोल को नापसंद कर देने वाले अजय ने बाद में 24 फरवरी 1999 में काजोल से लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्‍चे न्‍यासा और युग हैं। काजोल इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘हेलीकॉप्टर एला’ के प्रमोशन में लगीं हैं। जिसमें वह एक टीनएजर बच्चे की मां बनी हैं जो अपने बच्चे के साथ ही खुद के सपनों को पूरा करने में जुट जाती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.