Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की बेबाक और अपनी एक्टिंग से नई पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शनिवार को एक शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। कंगना रनौत ने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी तारिफ, की इसके साथ ही उन्होंने कहा पीएम मोदी 2019 लोकसभा चुनाव में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सबसे योग्य और सही नेता हैं।

कंगना ने कहा कि नरेंद्र मोदी लोकतंत्र के सबसे अधिक योग्य उम्मीदवार और सही राजनेता हैं। वह अपने इस  पद अपने माता-पिता की वजह से नहीं हैं, बल्कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कठिन मेहनत की है। 2019 लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर कंगना ने कहा कि हां, निश्चित रूप से उन्हें अगले साल फिर से सत्ता में आना चाहिए, क्योंकि 5 साल का समय देश को गड्ढे से बाहर निकालकर विकास की राह पर ले जाने के लिए पर्याप्त नहीं होता है।

बता दें कि शनिवार को कंगना रनौत एक शॉर्ट फिल्म ‘चलों जीते हैं’ की स्क्रीनिंग के दौरान मौजदू थीं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रारंभिक जीवन से प्रेरित है।

स्क्रीनिंग के बाद कंगना ने कहा कि इस फिल्म को काफी खूबसूरती से बनाया गया है। इसमें बताया गया है कि कैसे पीएम मोदी विषम परिस्थितियों के बाद भी बचपन से ही संघर्ष करते रहे हैं। मगर मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह फिल्म उनके बारे में नहीं है, बल्कि हम सबके बारे में है कि कैसे ऊपर उठने के लिए समाज को एक साथ आने की जरूरत है। यह फिल्म उनके जीवन का महज एक छोटा हिस्सा है। बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में प्रधानमंत्री के बचपन का संघर्ष दिखाया गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.