Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। ये अब तक का सबसे बड़ा हमला है। तमाम बॉलीवुड सितारों ने इस हमले की कड़ी निंदा की, इसमें सलमान खान, अनुपम खेर, गुल पनाग से लेकर अक्षय कुमार ने हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए संवेदनाएं व्यक्त कर इसे कायरपूर्ण बताया। कंगना रनौत ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की।

हाल‌ ही में ‘मणिकर्णिका’ में नजर आईं कंगना रनौत ने इस हमले पर गहरा शोक जताते हुए ‘पिंक विला’ को दिए इंटरव्यू में कहा, “पाकिस्तान ने न सिर्फ़ हमारे देश की सुरक्षा पर हमला किया है, बल्कि इस हमले के ज़रिए उसने ख़ुलेआम हमें चुनौती दी है, हमारे आत्मसम्मान को गहरी चोट पहुंचाई है और हमारा अपमान किया है ऐसे में अब हमें एक निर्णायक कदम उठाना होगा। वरना हमारी चुप्पी को हमारी कायरता समझ लिया जाएगा। आज भारत लहूलुहान है। ऐसे में जो भी अहिंसा और शांति की बात करेगा, उसे बीच सड़क पर तमाचा मारना चाहिए। सभी के मुंह को काला किया जाना चाहिए, फिर उन्हें गधे पर बैठाकर सरेआम सड़क पर घुमाना चाहिए।

कंगना से जब जावेद अख़्तर और शबाना आज़मी के पाकिस्तान न जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- “शबाना आज़मी द्वारा सांस्कृतिक आदान-प्रदान पर रोक लगाने का फ़ैसला हैरानगी भरा है। ये वही लोग हैं जो ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ के समर्थक हैं। जब उरी हमले के बाद पाकिस्तान के कलाकारों पर बंदिश लगाई जा चुकी हैं तो ऐसे में कराची में कार्यक्रम का आयोजन करने का क्या तुक है? अब वो अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री ऐसे देशद्रोहियों से भरी पड़ी है, जो दुश्मनों का हौसला बढ़ाते रहते हैं। अब वक्त आ गया है कि कोई ठोस और निर्णायक कदम उठाया जाए। पाकिस्तान पर पाबंदी लगाना हमारा फ़ोकस नहीं होना, बल्कि पाकिस्तानी की बर्बादी हमारा मकसद होना चाहिए।

बॉलीवुड के कई और सितारों ने भी इस आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए इसे एक कायराना हरकत करार दिया है। कंगना को जैसे ही जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए इस शॉकिंग हमले के बारे में पता चला उन्होंने ‘मणिकर्णिका’ की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए रखी जानी वाली पार्टी को कैंसल करने का फ़ैसला लिया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.