Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आज से कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 फ्रांस की राजधानी पेरिस में शुरु होने जा रहा है। ये 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल होगा, जो 11 दिनों तक चलेगा। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी। कंगना रनौत भी फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना इस बार कान्स के रेड कारपेट पर ट्रेडिशनल साड़ी अवतार में नजर आएंगी। इस साड़ी को फेमस फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक तैयार करेंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण, हुमा कुरैशी और सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने जा रहीं है।

अपने लुक को लेकर कंगना रनौत ने कहा, जो कपड़े मैं पहनूंगी उनमें ड्रामा होगा। मैं एक एक्ट्रेस ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर होंगी। उसी वक्त मैं अपने लुक से अपने कारीगरों को और हमारे रिच कल्चर और विरासत को प्रदर्शित करूंगी। मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल और मैं इस पर पिछले कुछ हफ्तों से माथापच्ची कर रहे हैं। हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ कुछ यूनिक साड़ी तैयार करने पर काम कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Queen has arrived in @nedrettaciroglu! #queenatcannes #kanganaatcannes #greygooselife

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने कहा, साल 2012 में मैंने राकेश रोशन का बर्थडे बिना आईब्रोज के अटेंड किया था। तो रिस्क लेकर तैयार होना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। मैं उन अभिनेत्रियों में से हूं जिन्होंने एयरपोर्ट पर साड़ी पहन कर पहुंचना शुरू किया था। मैं फैशन को खुद के लिए प्रस्तुतिकरण के तौर पर प्रदर्शित करती हूं।

कान्स में दिखाई जाएगी कंगना की ‘मेंटल है क्या’ 

खबरों के अनुसार कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ कान्स में दिखाई जाएगी। इस फिल्म का प्रदर्शन कान्स फिल्म समारोह में लगने वाले भारतीय पैवेलियन में किया जाएगा। इसमें दुनिया भर से फिल्म निर्माता व निर्देशक आएंगे। इसका सारा खर्चा सरकारी खाते में जाएगा।

जूरी में शामिल होंगे ये मेंबर्स

इस बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की जूरी में सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी, निर्माता निर्देशक राहुल रवैल, फिल्म इंदु, सरकार बनाने वाले मधुर भंडारकर, शाजी करून और राहुल रवैल के अलावा पिछले साल सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली निर्माता-निर्देशक रीमा दास के अलावा सूचना और प्रसारण मंत्रालय सचिव अमित खरे व संयुक्त सचिव अशोक कुमार परमार भी शामिल हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.