Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या’ अपने ट्रेलर के रिलीज होने की बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के गाने वखरा स्वैग के लॉन्च पर कंगना और राजकुमार फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ रविवार रात प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे। यहां कंगना एक पत्रकार पर जमकर भड़की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, एकता कपूर, कंगना रनौत और राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के एक रीमिक्स प्रमोशनल सॉन्ग को लॉन्च करने पहुंचे थे। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय एक रिपोर्टर ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना उनके खिलाफ वहीं अर्ल्ट हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कंगना ने सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद दिलाते हुए उसकी जमकर क्लास लगाई। कंगना ने कहा आपने फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा है। साथ ही आपने मेरे खिलाफ कैंपेन चलाया। हालांकि, रिपोर्टर ने अपनी सफाई दी लेकिन कंगना एक सुनने को तैयार नहीं थीं। इतना ही नहीं कगंना ने रिपोर्टर के ऊपर ‘घटिया सोच’ का आरोप भी लगा दिया।

इस दौरान इवेंट में प्रोड्यूसर एकता कपूर, लेखिका कनिका ढि‍ल्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। आखिर में कंगना ने रिपोर्टर से मजाकिया अंदाज में कहा, ‘आप क्या चाहते हैं मैं सूती साड़ी पहनकर आती, आपसे महोदय और भाईसाहब बोलकर बात करती। कंगना की ये बातें सुनकर पूरा माहौल शांत हो गया।”

उधर, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर हैंडल से कंगना के साथ बहस करने वाले पत्रकार पर निशाना साधा है। रंगोली ने उस पत्रकार की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा – अपने मीडिया की हालत देखो। जबसे कंगना ने मोदी जी को सपोर्ट किया है और नेशनलिस्ट फिल्म बनाई है ये सब सो कॉल्ड लिबरल्स उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.