Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कंगना और ऋतिक रोशन का झगड़ा खत्म होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। कभी कंगना, ऋतिक पर भारी पड़ रही हैं तो कभी ऋतिक, कंगना पर। इन दोनों के विवाद में अब एक नया मोड़ आ गया है। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है, जिस पर कंगना के वकील ने आपत्ति जताते हुए कहा कि, वे ऋतिक के खिलाफ क्रिमिनल कम्प्लेंट दर्ज कराएंगे।

इससे पहले कंगना द्वारा ऋतिक पर लगाए गए आरोपों पर ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सफाई दी। ऋतिक ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि कुछ लोग उनके नाम की आड़ में फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग मुझे विलेन साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा मेरे खिलाफ जानबूझकर साजिश रची जा रही है। ऐसे में मैंने उनके खिलाफ ठाणे में शिकायत दर्ज कराई है और जल्द उनका झूठ पकड़ा जाएगा।

इस पर कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने ऋतिक पर पलटवार किया है। रिजवान ने कहा है कि, ऋतिक द्वारा कंगना पर लगाए आरोप बिल्कुल झूठ हैं। वे इसके लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने बताया कि इस तरह के बयान किसी महिला के सम्मान को ठेस पहुंचता हैं।

एक तरफ जहां कंगना का बचाव उनके वकील रिजवान कर रहे हैं तो दूसरी तरफ से भी ऋतिक के स्पोकपर्सन उनके बचाव में उतर गए हैं। जहां पर पुरानी बातों के सवाल जवाब का सिलसिला जारी हो गया है।

ऋतिक के स्पोक्सपर्सन ने ऋतिक रोशन पर कंगना द्वारा उठाए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, कंगना कहती हैं कि रितिक ने उनकी ई-मेल आई-डी हैक कर ली और खुद को ही मेल कर दिए। लेकिन ऋतिक को यह कैसे पता होगा कि कंगना ने दिनभर में क्या-क्या किया है? इसके अलावा वह दिनभर में किस-किस से मिली हैं? उन्होंने कहा कि ये सब आरोप कामन सेंस का अपमान है।

इसके अलावा स्पोकपर्सन ने कंगना और ऋतिक की एक इंटीमेट सीन वाली तस्वीर पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि इस तस्वीर में ऋतिक और कंगना हैं, लेकिन इसमें तीसरे आदमी को इस तस्वीर से क्यों हटा दिया गया। उसने बताया कि दरअसल यह एक ग्रुप फोटो है, जिसके साथ छेड़-छाड़ की गई है।

हालांकि स्पोकपर्सन ने रियल फोटो का जिक्र नहीं किया। देखना होगा कि अब यह विवाद कहां तक जाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.