Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। मणिकर्णिका को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह और क्रेज है।  जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है ट्रेड एनालिस्ट ने ऐसे अनुमान लगाया था कि फिल्म ओपनिंग डे यानि शुक्रवार को 12-13 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म 8 करोड़ 75 लाख रुपए की ही कमाई करने में सफल रही है। माना जा रहा है कि आज गणतंत्र दिवस के मौके पर मणिकर्णिका को अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है जिसके चलते फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल सकता है

‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ देखने के बाद लोगों का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीबन ऑफ झांसी’ आज (25 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में लड़ी गई थी। रानी लक्ष्मीबाई का दमदार किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं।

देश की आजादी की लड़ाई में ‘झांसी की रानी’ का नाम सबसे पहले लिया जाता है। कहते हैं उनकी आंखों से क्रांति और यलगार की आग बरसती नजर आती थी। इस फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं। रानी लक्ष्मीबाई के साहस और बलिदान को दर्शाती फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में रानी लक्ष्मीबाई की शौर्यगाथा को बड़े पर्दे पर बहुत ही शानदार तरीके से पेश किया गया है।

अभी तक लोगों ने इस फिल्म के फर्स्ट हाफ को देखा है, इसके बाद से ही लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे हैं। फिल्म के फर्स्ट हाफ देखने के बाद लोगों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करना शुरू कर दिया है। लोगों के रिएक्शन देखने के बाद हम यह कह सकते हैं कि कंगना रनौत ने इस बार सभी को चौंका दिया है।

 

 

जयपुर की जड़ाऊ ज्वेलरी ने कंगना को बनाया मणिकर्णिका

कंगना रनोत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला ने इंस्टाग्राम पर कंगना और बाकी स्टार्स के लुक्स की तैयारी से जुड़ी बातें शेयर की हैं। इसमें उन्होंने बताया है कि कैसे जयपुर की जड़ाऊ ज्वेलरी समेत ट्रेडिशनल चीजों के जरिए कंगना को मणिकर्णिका यानी झांसी की रानी का लुक दिया गया और स्टार कास्ट के लिए खादी के कॉस्ट्यूम डिजाइन किए गए।

10 किलो की साड़ी समेत 20 किलो का कॉस्ट्यूम

कंगना ने शादी के सीक्वेंस में सबसे हैवी कॉस्ट्यूम पहना है। यह बारावरी साड़ी है। यह 12 गज की होती है। इसका वजन 10 किलो है। कॉस्ट्यूम के साथ ज्वेलरी भी है जिसमें मराठी और मध्य भारत के पारंपरिक पहनावे का मिश्रण नजर आएगा। इसका वजन भी 10 किलो है। इसके साथ ही उन्होंने 4-5 हेयर एसेसरीज भी लगाईं हैं। इन सभी को मिलाकर पूरे कॉस्ट्यूम का वजन 20 किलो था।

6 महीने में कंगना के 5 लुक तैयार हुए

नीता ने एक इंटरव्यू में बताया कि मणिकर्णिका की कॉस्ट्यूम्स पर करीब छह महीने का समय लगा। दो महीने तक उन पर रिसर्च वर्क हुआ। इसके बाद के चार महीनों में ट्रायल्स और लुक टेस्ट्स हुए। फिल्म में फाइट सीन के दौरान कंगना अंगरखा और विधवा रानी के लुक में खादी की साड़ी पहने नजर आएंगी। योद्धा के अंदाज के लिए चमड़े से बने कवच को खुद नीता ने अपने हाथों से तैयार किया था।

1.फिल्म में गंगाधर राव के देहांत के बाद रानी को विधवा के रूप में दिखाया जाएगा, जिसके लिए कंगना ने खादी की साड़ी पहनी है।

2.खादी ग्रामोद्योग आयोग के अध्यक्ष विनय कुमार सक्सेना के अनुसार हमने जो खादी डिजाइनर्स को दी है, उसमें सिल्क, सूती, मसलिन और कुछ ऊन का मिलाजुला कपड़ा शामिल है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.