Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : द कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की हल्की-फुल्की मजाक मस्ती तो सभी ने देखी ही होगी, लेकिन अब दोनों की तीखी नोक झोंक भी आपको जल्द देखने को मिलेगी। जी हां, अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा की फिल्म द एंग्री बर्ड्स 2 (The Angry Birds 2) का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। कपिल शर्मा ने ट्रेलर को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर में अर्चना पूरन सिंह दुशमन जीटा के किरदार में नजर आ रही हैं।

कुछ दिनों पहले फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 (Angry Birds 2) का पहला हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया था और दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया था। यह साल 2016 की फिल्म द एंग्री बर्ड्स (Angry Birds) मूवी की अगली कड़ी है। यहां सबसे अच्छी बात यह है कि जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा ने फिल्म को अपनी आवाज दी है। तीनों की जुगलबंदी देखने लायक होगी। फिल्म में अर्चना पूरन सिंह फिल्म की विलेन जीटा की आवाज देंगी जबकि कपिल शर्मा फिल्म में हीर रेड की आवाज डब कर रहे हैं और कीकू शारदा लियोनार्ड की भूमिका को आवाज देंगे।

https://www.instagram.com/tv/B1G8ExIAwa_/?utm_source=ig_embed

कपिल शर्मा ने फिल्म के दूसरे ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा कि सभी विलेन्स की माँ यहां है और वो अपने गुस्से को सभी पर उतारने लिए एक दम तैयार है, क्योंकि अर्चना जी ने हमारी फिल्म में जीटा को आवाज दी है। साथ ही बताया है कि आप ये फिल्म 23 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं। इस दूसरे ट्रेलर में अर्चना पूरन सिंह यानी की विलेन जीटा को दिखाया गया है। ट्रेलर में अर्चना पूरन सिंह की काफी चिड़ी हुई नजर आ रही है।

ट्रेलर (Angry Birds 2) के इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है। फैंस को ये ट्रेलर भी काफी पसंद आया है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है। वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स में ये कहना कि फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रह हैं फैंस। इससे पहले फिल्म के पहले ट्रेलर की रिलीज किया गया था, जिसको काफी पसंद किया गया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.