Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के ‘खलनायक’  इस समय काफी गुस्से में हैं। दरअसल, उनसे बिना पूछे उनकी बायोग्राफी पब्लिश करने की योजना थी जिसे अब संजय दत्त कोर्ट में चैलेंज करेंगे। बात ये है कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ‘द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड्स बैड बॉय’ नामक किताब के लेखक और प्रकाशक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि जीवनी के लिए उन्होंने किसी को भी अधिकृत नहीं किया था। उन्होंने ट्विटर पर यह भी जानकारी दी है कि उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द ही सामने आएगी, जो कि फैक्ट्स और सच्चाई पर आधारित होगी। इसके जवाब में प्रकाशक ने फैसला किया है कि किताब की कोई भी सामग्री मीडिया में जारी नहीं की जाएगी।

इस बारे में संजय दत्त ने सोशल मीडिया में कहा है कि ‘मैंने किसी जगरनॉर्ट पब्लिकेशन्स या यासीर उस्मान को अपनी जीवनी लिखने या प्रकाशित करने के लिए अधिकृत नहीं किया है। हमारे वकीलों ने उन्हें एक लीगल नोटिस भेजा है। इसको लेकर पब्लिकेशन के तरफ से भी बयान आया है। उनका कहना है कि प्रस्तावित पुस्तक की सामग्री प्रमाणिक सूत्रों से सार्वजनिक तौर पर उपलब्ध जानकारी पर आधारित है। हालांकि कुछ अंश मेरे पुराने इंटरव्यू से लिए गए हैं और कुछ 1990 के दशक के मैगजीन में छपने वाली गॉसिप्स और टैबलॉइड में से। जो कि पूरी तरह से दिमागी कल्पना थी। ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी। जगनॉर्ट ने अपने बयान में कहा है कि किताब को लेकर संजय के परेशान होने के बारे में जानकर टीम दुखी है। हालांकि अपने बचाव में कहा कि किताब कड़ी मेहनत से तैयार की गई है।

संजय दत्त ने पोस्ट पर कहा है कि “मैं आशा करता हूं कि बेहतर समझ बढ़ेगी और आगे से कोई ऐसे अंश नहीं छापेगा, जिससे मेरी या मेरे परिवार की भावनाएं आहत हों।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.