Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

डायरेक्‍टर मधुर भंडारकर रियल लाइफ स्‍टोरीज पर फिल्‍में बनाने के लिए मशहूर हैं। इनकी फिल्में बेहद दमदार होती हैं। अब डायरेक्टर मधुर भंडारकर एक बार फिर मजेदार कंटेंट पर बेस्ड फिल्म दर्शकों के सामने लाने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, मधुर भंडारकर अब बॉलीवुड की स्टार वाइव्स को लेकर एक मूवी बनाने की प्लानिंग में हैं। जो कि गौरी खान, मीरा राजपूत और ट्विंकल खन्ना जैसी फेमस सितारों की पत्नियों पर बेस्ड होगी।

 

View this post on Instagram

 

At the #FilmfareAwards2019⁠ ⁠

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on

सूत्रों के मुताबिक, मधुर भंडारकर अभी स्टार वाइव्स पर बेस्ड स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल बॉलीवुड वाइव्स होगा। जब मधुर भंडारकर से इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की गई तो उनके प्रवक्ता ने कहा कि मधुर ने सिर्फ टाइटल रजिस्टर कराया है। लेकिन अभी इसे आगे लेकर जाने का कोई प्लान नहीं है।

दूसरी तरफ, मधुर भंडारकर अपनी एक फिल्म के लिए शाहरुख खान से बातचीत कर रहे हैं। ये फिल्म इंस्पेक्टर गालिब की जिंदगी पर बेस्ड होगी। लेकिन मूवी के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे भी किंग खान जीरो की असफलता के बाद फिल्म सलेक्शन को लेकर गंभीर हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Awards are always sign of recognition & appreciation. Humbled. Thanks to #MiddleEast #Filmfare 🙏 @filmfare #muscut #Oman

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar) on

पिछले दिनों मधुर भंडारकर के सेलेब्रिटी स्टारकिड तैमूर पर मूवी बनाने की चर्चा थी। मधुर भंडारकर के तैमूर नाम से टाइटल रजिस्टर्ड कराने की अटकलें थीं। हालांकि खबरों का तूल पकड़ता देख मधुर ने इन खबरों को सिरे से नकारा, उन्होंने कहा कि वे तैमूर पर कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं। मधुर ने कहा- ऐसा कुछ नहीं है। मेरे प्रोडक्शन हाउस के अंडर में कई टाइटल रजिस्टर्ड हो रहे हैं। इसमें अवॉर्ड्स और बॉलीवुड वाइव्स जैसे नाम शामिल है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.