Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड सेलिब्रिटी आए दिन अपने महंगे कपड़ो, आलिशान जिंदगी और फैशन ट्रेंड्स के लिए चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री अपनी फिल्मों में जिन डिजाइनर ऑउटफिट को पहनते हैं, वो आम जनता के लिए फैशन ट्रेंड बन जाता हैं, इसका नतीजा ये होता हैं कि बाजार में वही कपड़ें सेलिब्रिटी के नाम से बिकने लगते हैं। लेकिन कभी-कभी यही फैशन ट्रेंड्स फैशन डिजास्टर में भी बदल जाते हैं, जिस वजह से सेलिब्रिटी को लोगों की कड़वी बातों का सामना करना पड़ता हैं।

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा की। बता दे बीते गुरुवार को मलाइका ने अपने करीबी दोस्तों को प्री-क्रिसमस पार्टी दी, जिनकी तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर की गई। तस्वीरें शेयर होने के बाद से ही मलाइका अपनी ड्रेस के लिए लोगों के निशाने पर आ गई हैं। बता दे मलाइका ने पार्टी में जो ड्रेस पहनी थी, वों इतनी छोटी थी कि उसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

लोगों ने दी तन ढकने की नसीहत

अपनी ड्रेस के कारण मलाइका को लगातार ट्रोल किया जा रहा हैं। फोटो को देखने के बाद एक इंस्‍टाग्राम यूजर ने मलाइका को तन ढकने की नसीहत देते हुए कहा, ‘मलाइका तुम्‍हें खुद को ढकना चाहिए, ज्‍यादातर समय तुम नशे में धुत्त या लगभग नेकेड होती हो।

Malaika trolled For her short dress and People gave advise to wear clothes according to age

एक अन्य सोफिया नाम की यूजर ने मलाइका से उनकी उम्र पूछते हुए लिखा, मलाइका तुम्हें ठीक से कपड़े पहननें चाहिए, तुम्हारी उम्र क्या है?

एक यूजर ने मजाकियां अंदाज में मलाइका को सलाह दी, ये सुन्दर और लम्बें पैरो वाली महिला और भी सुन्दर लगती, अगर ड्रेस भी लंबी पहनती।

मैरून कलर गाउन में हुई ट्रोल

क्रिसमस पार्टी में मलाइका ने मैरून कलर का वन पीस ड्रेस पहना था, जिसके साथ श्रग भी पहना था। हालांकि मलाइका इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन ड्रेस का छोटा होना लोगों को पसंद नहीं आया। जिसके बाद उन्हें उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने की सलाह दी गई। इस पार्टी में उनकी बहन अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और करण जौहर शामिल हुए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.