Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त हैं। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फैंस क्वीन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी का किरदार नभा रही हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिले। इसके लिए कंगना हिमाचल प्रदेश के महिषासुरमर्दिनी मंदिर पहुंची है। जहां पर उन्होंने कुलदेवी से अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका की सफलता के लिए दुआएं मांगी है।

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut in Himanchal at Kuldevi Maa Mahisasurmardini temple consecration “ #ManikarnikaTheQueenOfJhansi #Shakti #himachal_pradesh

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में कंगना हिमाचल में बने महिषासुरमर्दिनी मंदिर में देवी मां का आशीर्वाद पाने पहुंचीं। तस्वीर में कंगना मंदिर के बाहर हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए नजर आ रही है। कंगना रनौत के लिए मणिकर्णिका फिल्म एक ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में एक तरफ वो लीड रोल में हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना ने इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी अपने कंधों पर उठाई है। फिल्म की चर्चा के चलते इसका बज फैंस के बीच बना हुआ है। लेकिन फिल्म क्या कमाल दिखाएगी इसका पता 25 जनवरी को ही लगेगा।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Queen lights the diya that sparks the launch of #BharatYehRehnaChahiye music track from #Manikarnika

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद इसे देखने का क्रेज बन गया है। फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज हो गए हैं। फिल्म के लिए कंगना रनौत ने खास ट्रेनिंग ली है। यहीं वजह है कि उन्होंनें फिल्म में दर्शाए गए सभी एक्शन सीन खुद शूट‍ किए हैं। कंगना के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे अहम किरदार में हैं। पहले इस फिल्म में सोनू सूद भी थे लेकिन विवाद के चलते उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी। फिल्म में कंगना के डायरेक्शन को लेकर कई सवाल खड़े किए गए थे। लेकिन सभी विवादों से जूझने के बाद फिल्म बनकर तैयार हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंगना के करियर में यह फिल्म एक अहम रोल निभाएगी। एक्ट्रेस की पिछली फिल्म सिमरन बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.