Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर मनोज बाजपेयी सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म में काम करना चाहते हैं। मनोज बाजपेयी ने कहा कि मैंने सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो नहीं देखा है, क्योंकि मैं टीवी नहीं देखता हूं। यदि सर्जिकल स्ट्राइक पर कोई फिल्म बने, तो काम करना चाहूंगा। मनोज बाजपेयी ने कहा कि ऐसी बहुत कम स्क्रिप्ट होती हैं जो आपका ध्यान आकर्षित करती हैं, यूं तो बहुत सारी घटनाओं पर कहानियां लिखी जाती हैं, लेकिन ऐसी बहुत कम होती है जो दमदार हो, सर्जिकल स्ट्राइक की घटना को यदि पर्दे पर दमदार तरीक़े से उतारा जाए और ऐसी कहानी मिले तो मैं वे फ़िल्म ज़रूर करना चाहूंगा।

मनोज बाजपेयी ने फिल्म सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम के साथ काम किया है। मनोज ने कहा कि मैं जॉन के साथ पहले भी काम कर चुका हूं, उनके लिए मैं यही कहूंगा कि सफलता और असफलता का कोई अंत नहीं। जॉन का ज़िंदगी जीने का स्टाइल बेहद अलग है। जहां, बॉलीवुड की दुनिया में हर शुक्रवार फिल्मों की रिलीज़ और सफलता के साथ लोगों के विचार और एटीट्यूड में बदलाव आता है, लेकिन जॉन अब्राहम कभी नहीं बदलता, वह हमेशा एक जैसा ही रहता है, बॉलीवुड में लोग नेपोटिज्म की बात करते हैं, जॉन उसका जीता-जागता उदाहरण हैं। वह शांत रहकर लगातार सफल फिल्मों में काम करते जा रहे हैं। ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त को रिलीज होगी।

बता दें कि दो साल पहले भारतीय सेना ने पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक किया था। पाकिस्तान द्वारा लगातार घुसपैठ और संघर्ष विराम के उल्लंघन के बाद तात्कालिक समय में भारतीय सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सर्जिकल स्ट्राइक किया था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.