Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हिंदी सिनेमा में देशभक्ति फिल्मों के लिए महशूर दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार मनोज कुमार ने कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है। कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ देखने के बाद उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि वह रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। मनोज कुमार ने बुधवार को मुंबई में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया के साथ बातचीत में यह टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कंगना पर्दे पर उनका किरदार निभाने के लिए ही पैदा हुई हैं। फिल्म में हर किसी ने शानदार काम किया है लेकिन कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को परदे पर अमर कर दिया। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

बता दें कि हाल ही में मुंबई में मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों ने फिल्म देखी। मनोज कुमार फिल्म को लेकर काफी खुश नजर आए। बताते चलें कि मनोज कुमार की पहचान भारत कुमार के रूप में की जाती है।उन्होंने अपनी करियर में कई देशभक्ति फिल्मों का निर्माण किया।

मनोज कुमार को उपकार, पूरब पश्चिम, शहीद, क्रांति और ‘रोटी कपड़ा और मकान’ जैसी महशूर फिल्मों में अभिनय और निर्माण के लिए याद किया जाता है।

मणिकर्णिका के जरिए कंगना रनौत निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं। उनके निर्देशन में ही फिल्म के काफी हिस्से की शूटिंग की गई है। इसी वजह से निर्देशन के लिए कृष के साथ उन्हें भी क्रेडिट दिया जा रहा है। ये फिल्म रिपब्लिक डे वीक पर रिलीज हो रही है। इसके साथ बाल ठाकरे के जीवन पर बनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव स्टारर ठाकरे भी रिलीज हो रही है।

मणिकर्णिका 2019 में रिलीज हो रही बड़े बजट की पहली फिल्म है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपये है। कंगना, मणिकर्णिका के जरिए बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट का इंतज़ार कर रही हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.