Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

NEW DELHI : मीका सिंह (Mika Singh) हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार पर नाराज हो गए। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए ये तक कह दिया कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सोनू निगम (Sonu Nigam) जैसे आर्टिस्ट जब परफॉर्म करते हैं तब कोई आवाज क्यों नहीं उठाता है।

सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) से जुड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिंगर मीका सिंह एक पत्रकार पर नाराज हो गए और उसके सवाल पर उनका गुस्सा फूट गया। दरअलस इस कॉन्फ्रेंस में जब मीका सिंह (Mika Singh) से पूछा गया कि वो पाकिस्तान में परफॉर्म करने क्यों गए थे, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वो वहां इसलिए गए थे क्योंकि सरकार ने उनका वीजा जारी किया था।

मीका सिंह (Mika Singh) ने इस पर बात करते-करते थोड़ा इरिटेट हो गए और अपना पक्ष रखते हुए कहा, ‘जब दूसरे आर्टिस्ट परफॉर्म करते हैं, तो कोई सवाल नहीं करता है। मेरे नाम पर पब्लिसिटी बटोरी जा रही है। दो महीने पहले नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आतिफ असलम (Atif Aslam) ने पाकिस्तान में परफॉर्म किया था। तब किसी ने कुछ क्यों नहीं पूछा? इससे पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) ने आतिफ असलम के साथ परफॉर्म किया था।’ इसके बाद मीका वहां से उठकर चले गए ।

आपको बता दें कि सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी के शादी में परफ़ोर्म कर बुरी तरह मुश्किल में फ़ंस गए है । मीका सिंह (Mika Singh) की इस हरकत पर सख्ती से कदम उठाते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने उन पर बैन लगा दिया जिसके चलते वह अब काम नहीं कर पाएंगे । और अब इस मामले में मीका ने सभी से माफ़ी मांग ली है । इसके बाद फेडरेशन ने मीका पर से बैन हटा लिया है ।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.