Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत के बाद अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रानौत की फिल्म मर्णिकर्णिका- द क्वीन आफ झांसीपर काले बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। साउथ के राधाकृष्ण जगरलामुड़ी (कृष) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के डायलॉग बाहुबली फेम के वी विजयेन्द्र ने लिखे हैं और प्रोड्यूसर कमल जैन हैं। विरोध के ये सुर ब्राह्मण महासभा की तरफ से उठे हैं और करणी सेना ने उनका साथ देने का ऐलान किया है।

शूटिंग के लिए राजस्थान की सूर्यनगरी जोधपुर पहुंची बॉलिवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को फिल्म मणिकर्णिका को लेकर सफाई दी है। कंगना ने साफ कहा है कि जिस तरह की बातें लोग फैला रहे हैं वह सब झूठ है। देश की जिस बेटी लक्ष्मीबाई ने आजादी की लड़ाई लड़ी उनका किरदार निभाना मेरे लिए गर्व की बात है। उनके प्रेम प्रसंग दिखाने की बातें नहीं है। पता नहीं ऐसी बातें क्यों की जा रही है। ऐसा सोचना भी बहुत नीच बात है।

आपको बता दें, कंगना के फिल्म को लेकर यह कहा जा रहा है कि लक्ष्मीबाई का एक ब्रिटिश अधिकारी के साथ संबंध दिखाया गया है। 

कंगना गुरुवार को फिल्म मर्णिकर्णिका – द क्वीन आफ झांसी की शूटिंग के सिलसिले में जोधपुर पहुंचीं थी। वहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा कि फिल्म को लेकर जिस तरह की बातें की जा रही है उनसे उनकी पूरी यूनिट आहत है। उनके साथ प्रोड्यूशर, डायरेक्टर और राइटर को भी ठेस पहुंची है। जोधपुर एयरपोर्ट पर कंगना के पहुंचने की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया।

इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं जबकि अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, सोनू सूद सदाशिव और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी और अब सुचना आई है कि रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 3 अगस्त हो सकती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.