Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अमिताभ बच्चन और एश्वर्या राय एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की यह नं.1 जोड़ी वैसे तो रियल जिंदगी में एक साथ तो हैं ही लेकिन इनके प्रशंसक इनको रील जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते हैं और उनकी यह तमन्ना जल्द ही पूरी होने वाली है। अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या और बेटे अभिषेक की रियल लाइफ जोड़ी को बड़े परदे पर लाने के लिए निर्माता हमेशा तैयार रहते हैं। कुछ ने इसमें सफलता भी पाई है और आगे भी ऐसा होने वाला है जब दोनों एक पुराने प्रोजेक्ट को रिवाईव करेंगे। दोनों आखिरी बार साल 2010 में फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आए थे और अब खबर आ रही है कि दोनों अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में साथ काम करने वाले हैं।

सूत्रों की मानें तो सर्वेश ने इस फिल्म के लिए दोनों को 4 साल पहले ही ऑफर किया था। लेकिन तब दोनों ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। ये फिल्म फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है जिसमें अनुराग कश्यप भी पार्टनर होंगे। जल्द ही इस फिल्म की घोषणा भी कर दी जाएगी। अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन ने आठ साल पहले आखिरी बार मणिरत्नम की रावण में साथ काम किया था। अभिषेक इन दिनों फिल्म मनमर्ज़ियां की शूटिंग कर रहे हैं जबकि ऐश्वर्या फिल्म फन्ने खान में बिज़ी हैं।

हालांकि अभी इस बारे में इन दोनों की तरफ से या फिल्म के निर्माता की तरफ से कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बता दें कि इसी साल अप्रैल में दोनों की शादी को 10 साल हो गए हैं। लेकिन आज भी दोनों के बीच की वो क्यूट बॉन्डिंग बरकरार है। दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.