Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अक्षय ने क बार फिर साबित कर दिखाया है कि वह एक सुपरहीरो से कम नहीं हैं। जैसा की आप सब जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावतऔर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैनदोनों ही एक ही दिन (25 जनवरी) को रिलीज होने वाली थी। लेकिन शुक्रवार के दिन खबर आई कि पैडमैनकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। अब यह फिल्म 9 फरवरी के दिन रिलीज होगी।

रिलीज डेट आगे बढ़ने के बाद लोगों के मन में काफी सवाल उभरे कि आखिर अक्षय ने एसा क्यों किया? लेकिन अपने फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए अक्षय ने प्रेस कॉन्फेंस बुलाई।

प्रेस कॉन्फेंस में अक्षय ने बताया कि भंसाली ने पैडमैनकी रिलीज टालने के लिए उनसे संपर्क किया था। उन्होंने रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया क्योंकि भंसाली पहले ही काफी दिक्कतों का सामना कर चुके हैं।

अक्षय ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, मेरी फिल्म पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी और पद्मावतभी इसी दिन रिलीज हो रही है। मैं फिल्मफेयर संवाददाता सम्मेलन में भंसाली से मिला। उन्होंने मुझे रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने के लिए कहा।

Padman release date increased, Padmavat to be released on January 25अक्षय ने कहा, हम सभी यहां एक परिवार हैं। मैं चाहता हूं कि उनकी फिल्म अकेले रिलीज हो और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने पद्मावत की रिलीज के लिए काफी कुछ झेला है।

पद्मावत को लेकर चल रहे विवाद के कारण लाइमलाइट से दूर रहने वाले भंसाली भी संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे। भंसाली ने इस मौके पर अक्षय का शुक्रिया किया। उन्होंने कहा, पैडमैनकी रिलीज डेट टालने के लिए मैं अक्षय का आभारी हूं। पद्मावतने काफी दिक्कतों का सामना किया है। हमने अक्षय से अपनी फिल्म के रिलीज होने की तारीख आगे बढ़ाने का अनुरोध किया। उनकी फिल्म भी बहुत बड़ी है। वह दो मिनट में ही तैयार हो गए।

भंसाली ने बताया कि अक्षय ने उनसे कहा, मैं आपके साथ हूं। भंसाली ने कहा कि यह करने के लिए बड़ा दिल चाहिए मैं जीवनभर उनका आभारी रहूंगा। फिल्म बिरादरी को उन पर गर्व होगा।भंसाली के साथ-साथ फिल्म की कास्ट ने भी अक्षय का शुक्रिया अदा किया।

आपको बता दें फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही पद्मावत के डायलॉग्स प्रोमो भी जारी हो रहे हैं। और तो और फिल्म हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल और तेलगू भाषा में भी रिलीज होगी। अब देखना दिलचस्प होगा की 300 कट्स के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धूम मचाती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.