Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म पिंक जब रिलीज हुई थी तो फिल्म ने काफी तारीफें बटोरी थी जो किसी भी फिल्म के लिए अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि होती है मगर इस फिल्म के लिए इतना ही काफी नहीं था। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जो फिल्म में एक अहम किरदार में थे और साथ ही तापसी पन्नू जिनकी पिंक में काफी सराहना हुई थी दोनों शनिवार को राष्ट्रपति भवन पहुंचे।

Pink Movies's has good achievement,show screening of the film in Rashtrapati Bhavan

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ पिंक को देखा। दोनों कलाकारों को राष्ट्रपति भवन से फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया था। बच्चन जी ने शुक्रवार को अपने ब्लॉग पर इस बात की जानकारी दी। एक्ट्रेस तापसी ने भी ट्वीट करके अपनी खुशी को साझा किया। जिसमें पन्नू ने लिखा कि अनुमान लगाइए कि माननीय राष्ट्रपति के साथ आज किसकी योजना फिल्में देखने और रात्रिभोज की है?

 

बता दें कि फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को स्टारडस्ट व्यूअर्स च्वाइस बेस्ट एक्टर मेल का अवॉर्ड दिया गया था। फिल्म महिलाओं पर आधारित इस फिल्म में दिखाया गया था कि उनकी ना का मतलब ना होता है। और वाकई इस फिल्म में महिलाओं की वर्तमान समय की स्थिति को बयां किया गया था। फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया था और अंगद बेदी, कीर्ति कुल्हरी, एंड्रिया तारियांग और पीयूष मिश्रा मूवी में अहम रोल में थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.