Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड में बाहुबली का एंट्री लेना इतना आसान काम नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि बाहुबली का डिमांड इतना है कि जिसका चुकता कर पाना थोड़ा सा मुश्किल काम है।

हम बात कर रहें है बाहुबली के नायक प्रभास की। दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर फिल्म बाहुबली के नायक प्रभास के साथ एक हिंदी फिल्म करना चाहते थे। लेकिन प्रभास की एंट्री फीस इतनी थी कि जिसे सुनकर करण जौहर भौचक्के रह गए और अपना इरादा बदल दिया।

बाहुबली के बॉलीवुड में एंट्री को लेकर करण जौहर ने एक ट्वीट किया है। जिसमें लिखा, ‘महत्वाकांक्षा…अगर तुम्हें अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना है तो तुम्हें अपने असली अभिशाप से दूर रहना होगा…तुलना।’ बता दें, करण ने ही ऐक्टर प्रभास की बाहुबली सीरीज के हिन्दी वर्जन को प्रेजेंट किया था।

खबरों के मुताबिक प्रभास ने इस हिंदी फिल्म में काम करने के लिए 20 करोड़ रुपये की मांग की थी। लेकिन बॉलीवुड में इस तरह की फीस की उम्मीद करना जायज नहीं है। बता दें कि किसी भी साउथ इंडियन एक्टर को, यहां तक कि सुपरस्टार रजनीकांत को भी हिन्दी फिल्मों में इस तरह की फीस नहीं मिलती।

बताया जा रहा है कि प्रभास बाहुबली के बाद साइन की अगली फिल्म साहो के लिए 30 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। ऐसे में उनके लिए 20 करोड़ फिर भी कम है। आपको बता दें कि बाहुबली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है।

हाल के दिनों में बाहुबली प्रभास ने खुलासा किया था कि वो फिल्मों में आना ही नहीं चाहते थे बल्कि उनका मन होटल इंडस्ट्री में काम करना था। लेकिन प्रभास हीरो बन गए और वो भी 1700 करोड़ रूपये कमाने वाली फिल्म के।

बॉलीवुड में ढेर सारे न्यूकमर्स को एंट्री दिलाने वाले करण जौहर इस वाकये के बाद लगता नहीं है कि वो बाहुबली को बॉलीबुड में एंट्री दिला सकेंगे। लेकिन धरती वीरों से खाली नहीं है, कोई तो ऐसा होगा जो बाहुबली को बॉलीवुड में एंट्री दिलाने का माद्दा रखता हो।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.