Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन Mukesh Ambani के घर में इन दिनों प्यार की शहनाई सुनाई दे रही है पूरे घर में खुशी का माहौल बना हुआ है और हो भी क्यों न। मौका ही ऐसा है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे Akash Ambani की हीरा कारोबारी रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी का यह इवेंट ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई। जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस किया। बताया जा रहा है कि आकाश-श्लोका की शादी दिसंबर में हो सकती है।

आकाश अंबानी

मुकेश अंबानी की तीन बच्चों में आकाश सबसे बड़े हैं और इस समय जियो के मुख्य रणनीतिकार हैं। आकाश ने रोड आइलैंड, अमेरिका स्थित ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर डिग्री ली है।

श्लोका मेहता

श्लोका मेहता हीरा कारोबारी रसैल मेहता रोजी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख की सबसे छोटी बेटी है। रसैल मेहता को देश के टॉप-6 हीरा कारोबारियों में गिना जाता है। श्लोका ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 2009 में पढ़ाई पूरी करने के बाद प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से मानव विज्ञान और लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की डिग्री ली है। वह जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर हैं। वह ConnectFor की को-फाउंडर हैं। जो कई एनजीओ को उनकी जरूरत के मुताबिक वॉलेंटियर्स मुहैया कराती हैं।

आकाश और श्लोका दोनों धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ में पढ़े हैं। बता दें कि कि अंबानी और मेहता परिवार एक-दूसरे से पुराने परिचित हैं।

आकाश की मां नीता अंबानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेरेमनी की तस्वीरें साझी कीं। नीता ने एख इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘मुकेश और मैंने अपने बच्चों को मजबूत आधार और उड़ने के लिए बड़े पंख दिए हैं। उन्हें अपने लिए फैसले लेने की आजादी है और बेशक वे उसे चुन सकते हैं जिसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.