Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी धाक ज़माने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। उनकी वापसी पर सलमान खान ने उनका स्वागत करते हुए ट्वीट किया है। सलमान ने ट्वीट किया,’ भारत, घर में आपका स्वागत है, जल्द  ही मिलते हैं। हालांकि हमारी फिल्म हिंदी में हैं।सलमान ने अपने ट्वीट को प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ अतुल अग्निहोत्री और अली अब्बाटस जफर को भी टैग किया।

प्रियंका ने सलमान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,’ यूपी बरेली की पली बढ़ी हूं जनाब। देसी गर्ल हमेशा से हूं। मैं भारत का हिस्सा  बनकर बेहद खुश हूं। सेट पर सभी से मिलते हैं।

फिल्म मुझसे शादी करोगी में सलमान खान से इश्क लड़ाने के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सलमान की हीरोइन बनने वाली हैं। प्रियंका सलमान के साथ निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म भारतसे कमबैक करने जा रही हैं। आपको बता दें, यह जोड़ी 10 साल बाद एक साथ नजर आएगी।

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने भी प्रियंका का स्वागत करते हुए ट्वीट किया। स्वागत है आपका प्रियंका। भारतकी मिट्टी और हवा को आपका इंतजार है।

निर्देशक अली अब्बास की इस फिल्म की कहानी साउथ कोरिया की फिल्म ओड टू माई फादरपर आधारित है। हालांकि, फिल्म की कहानी में बॉलीवुड ऑडियन्स को देखते हुए बदलाव किए गए हैं। यह एक रोमांटिक स्टोरी है। बताया जा रहा है कि भारतसलमान खान की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए है। भारतअगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

फिल्म में सलमान खान का रोल कुछ हटकर होगा। वे ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो जवानी से बढ़ापे तक का सफर तय करेगा। इस फिल्म के लिए सलमान खान को 18 साल का दिखाया जाएगा। ऐज रिडक्शन टेक्नीक से सलमान की उम्र कम की जाएगी।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.