Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जौहर बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा को इस समय आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। दरअसल, इन दिनों प्रियंका हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको 2′ में एफबीआई एजेंट का किरदार निभा रही है, जिसे भारतीय फैंस भी काफी पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में टेलीकास्ट हुए ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ नाम के इस एपिसोड की जमकर आलोचना की जा रही है और ट्विटर पर #ShameonyouPriyankaChopra हैशटैग के तहत लोग जमकर उन्हें निशाना बना रहे हैं। प्रियंका को उस समय सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा, जब उन्होंने शो के एक एपिसोड में एक भारतीय नेशनलिस्ट को आतंकी कहा।

Priyanka trolled When called terrorists to Indians in hollywood show and got Boycott threat

इस एपिसोड में दिखाया गया है कि कुछ युवक एक जगह बम ब्लास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह धमाकों का इल्जाम पाकिस्तान के सिर मढ़ने की बात कहते नजर आते हैं। इसमें आगे दिखाया गया है कि जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से एक रुद्राक्ष की माला मिलती है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं। बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा है।

उनके इस एपिसोड को देखकर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उन पर निशाना साधा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा, कि जब इसमें एक भारतीय रुद्राक्ष के साथ पाया जाता है तो उस पर ब्लास्ट की प्लानिंग करके पाकिस्तान को फ़साने का आरोप लगाया जाता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको पता भी है कि आप क्या कर रही हैं। सिर्फ पैंसो के लिए आपने देश की छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की।

ये सीन भारतीय दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उनका मानना है कि शो में भारतीयों की गलत छवि पेश की जा रही है और उन्हें आतंकी दिखाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग प्रियंका चोपड़ा को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Priyanka trolled When called terrorists to Indians in hollywood show and got Boycott threat

बता दें, कुछ ही दिनों में क्वांटिको ऑफ एयर होने वाला है। बंद होने से पहले शो पर विवाद गरमाया हुआ है। शो को कई भारतीय सिर्फ प्रियंका की वजह से ही देखते हैं। ऐसे में हिंदू आतंकवाद को दिखाना शो के दर्शकों को कम कर सकता है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.