Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘Robot 2.0’ का इंतजार काफी लंबे से दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। आखिरकार फिल्म ‘Robot 2.0’  बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म ‘Robot 2.0’ आज रिलीज हो गई है और फिल्म की एडवांस बुकिंग धमाकेदार रही है।

ये भी पढ़ें:  चीन में 10,000 से 15,000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी 2.0, मचेगा तहलका

बुकमायशो की मानें तो ‘2.0’ की लगभग 10 लाख टिकट बुक हो चुकी हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हो गई है। फिल्म को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है। ‘2.0’ को एस. शंकर  ने डायरेक्ट किया है। इस तरह के आंकड़े देखने के बाद फिल्म के पहले ही दिन 100 करोड़ रु। की कमाई करने की उम्मीद जताई जा रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म के मूवी रिव्यू भी आने शुरू हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:  भारत में 2.0 फिल्म से शुरू हो रहा है 3D तकनीक का नया दौर

फिल्म ‘2.0’ की कामयाबी को लेकर बुकमायशो के सीओओ-सिनेमा आशीष सक्सेना ने बताया, “2.0 की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। ये साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से थी और ये टिकट बुकिंग में भी नजर आया है। फिल्म की तीन भाषाओ में अभी तक 10 लाख टिकटें बिक चुकी हैं।”

‘2.0’ की प्रोडक्शन कंपनी लायका प्रोडक्शंस ने इस पर कहा, “2.0 की एडवांस बुकिंग इशारा करती है कि फिल्म किस तरह की सफलता हासिल करने वाली है। जबरदस्त स्टारकास्ट, धमाकेदार डायरेक्टर और बांधकर रख देने वाली कहानी, हमें उम्मीद है कि इतनी सब चीजों के साथ फिल्म की कामयाबी का जोरदार सफर आगे भी जारी रहने वाला है।”

ये भी पढ़ें:  ‘2.0’ के टीजर लीक होने पर फूटा रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का गुस्सा, किया ट्वीट

ऐसा माना जा रहा है कि ‘2.0’ सबसे बड़ी फिल्मों में से होगी इस फिल्म को बनने में लगभग 500 करोड़ रु. की लागत लगी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए यह कमाई कर डाली है।

आपको बात दें कि रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.