Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

ढोल, चुपके-चुपके, हंगामा, मालामाल वीकली आदि कई कॉमेडी फिल्मों में अपने अंदाज से लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देने वाले राजपाल यादव इस समय मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल, अभिनेता राजपाल यादव को कड़कड़डूमा कोर्ट ने चेक बाउंस के मामले में दोषी करार दिया है। कोर्ट 23 अप्रैल को राजपाल यादव और उनकी पत्नी की सजा पर फैसला सुनाएगी। कड़कड़डूमा कोर्ट ने यादव और उनकी पत्नी को चेक बाउंस से जुड़े सात मामलों में दोषी करार दिया है। कोर्ट ने ये फैसला एक्टर और अन्य दो लोगों द्वारा साल 2010 में 5 करोड़ रुपये की कर्ज राशि ना चुका पाने को लेकर सुनाया है।

फिल्मों में सबको हंसाने वाले एक्टर राजपाल यादव इस समय एक केस को लेकर दुखी हैं। राजपाल यादव ने अपनी फिल्म ‘अता पता लापता’ बनाई थी, जिसके लिए उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये का उधार लिया था। फिल्म रिलीज भी हो गई, लेकिन राजपाल यादव ने उधारी की रकम वापस नहीं की। इस मामले में उन्हें कई समन भेजे गए लेकिन वो कोर्ट में नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं उनके वकील ने कोर्ट में गलत हलफनामा भी दिया। इस पूरे मामले पर अदालत काफी नाराज थी। बताजा जाता है कि फिल्म कामयाब नहीं हो पाई थी जिसके कारण वो पैसे वापस नहीं कर सके।

खबरों के मुताबिक, लक्ष्मी नगर की एक कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड और राजपाल यादव के बीच 30 मई 2010 में अग्रीमेंट हुआ और उन्होंने राजपाल को 5 करोड़ का लोन दे दिया। राजपाल यादव को अब शिकायतकर्ता को ब्याज सहित 8 करोड़ लौटाने थे। लेकिन वो असमर्थ रहे। इस मामले में  दिल्ली हाई कोर्ट ने ससल 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेज था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.