Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड में वंशवाद और भाई-भतीजावाद चलता है और अब इस बात पर रणबीर कपूर ने भी हामी भर दी है। वैसे ये बहस आज से नहीं सालों से चली आ रही है कि बॉलीवुड में उन कलाकारों की राह ज्यादा आसान हो जाती है जिनके बाप-दादा इस इंडस्ट्री में काम कर चुके हो। रणबीर कपूर अपने परिवार की चौथी पीढ़ी हैं, जो फिल्मों में है  और अब जाके उन्होंने यह बात कही कि “बॉलीवुड में भी वंशवाद बहुत ज़्यादा है।”

रणबीर कपूर ने ये बात एक फेसबुक चैट के दौरान कही जब वो फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के सिलसिले में कटरीना कैफ के साथ बातचीत के लिए आये थे। वैसे रणबीर कपूर ने वंशवाद की बात को लेकर अपना उदहारण दिया लेकिन ये भी कहा कि इस इंडस्ट्री में टिकना और सफल होना आपकी महनत और प्रतिभा पर निर्भर करता है।

इस चैट के दौरान रणबीर ने बताया कि इस इंडस्ट्री में आने के लिए असली महनत तो उनके परदादा  पृथ्वीराज कपूर ने की थी। रणबीर कपूर ने कहा “बॉलीवुड में वंशवाद सबसे ज़्यादा है। परदादा ने मेहनत की थी तो दादा जी को काम मिला और फिर उनके पिता को। इसी कारण उन्हें मिल रहा है। पर वो भी कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे ताकि उनके बच्चों को भी बॉलीवुड में मौका मिले। रणबीर कपूर ने यह भी कहा कि परिवार के कारण भले ही आपको फिल्म मिल गई हो लेकिन बाकी सब तो आपकी प्रतिभा पर निर्भर करता है।”

गौतलब है कि रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में लगे हुए है| इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की खास बात यह भी है  कि रणबीर ने इस फिल्म को  प्रोड्यूस भी कर रहे हैं जबकी  फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.