Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और बाजीराव रणवीर सिंह अब आधिकारिक रूप से एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने इटली के कोमो लेक में पारंपरिक कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। खास बात यह है कि दोनों का पूरा परिवार वहां मौजूद था। बता दें कि रणवीर सिंह के पारिवारिक रीति रिवाज से शादी 24 नंबर को संपन्न होगी। आज से ऑफिशियली दोनों पति पत्नी कहलाएंगे। बता दें कि शादी के बाद अब रणवीर और दीपिका अपने मेहमानों के लिए खास दावत का आयोजन कर रहे हैं।

दीपिका रणवीर की शादी के सम्पन्न होते ही सबसे पहले सेलेब्रिटी की तरफ से करण जौहर ने बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर बधाई देते हुए कहा है कि कोई दोनों की नज़र उतार लो, क्या खूबसूरत और गॉर्जियस कपल हैं। दोनों को बधाई देते हुए कहा है कि दोनों जिंदगी भर की ख़ुशी मिले और उन्हें बहुत सारा प्यार।

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा कि ‘दीपिका और रणवीर को शादी के लिए दिल से बधाई। वह दुनिया के सबसे खूबसूरत कपल हैं। भगवान आप दोनों को प्यार और खुशी दे।’

करण और कपिल के अलावा भी तमाम सितारों ने इस नए-नवेले जोड़े को मंगलकामनाओं के साथ बधाई दी। दीपिका-रणवीर ने आज 14 नवंबर को कोंकणी तरीके से शादी रचा ली है।

बता दें कि करण दोनों के करीबी रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने शादी में ट्रेडिशनल सफ़ेद रंग की कांजीवरम सिल्क की साड़ी पहन रखी थी। वही उन्होंने सोने का जडाऊ नेकलेस पहन रहा था और साथ ही उन्होंने कमरपट्टा रिंग्स और पायल पहन रखा था। शादी की रस्में पूरी होने के बाद अपने पिता के गले लग कर दीपिका खूब रोयी। रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में होगा जो कि 28 नवंवर को मुंबई के एक होटल में किया जाएगा। इससे पहले एक वेडिंग रिसेप्शन बेंगलुरु में भी होगा जो कि 21 नवंबर को रहेगा। इस रिसेप्शन में ही पहली बार दीपिका और रणवीर बतौर कपल अपनी पहली अपीयरेंस देंगे। दीपिका बेंगलुरु से हैं तो यह आयोजन खास तौर से वहीं होगा।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.