Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

New Delhi: बॉलीवुड के एक्टर Rishi Kapoor पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। हालांकि अब वह पूरी तरह कैंसर मुक्त हैं और बहुत जल्द अपने देश वापस आने वाले हैं। न्यूयॉर्क में रहते हुए ऋषि भारत को काफी मिस करते हैं। उन्होंने कई बार अपने देश को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा।

फिलहाल ऋषि कपूर के फैंस के लिए यह खुशी की खबर है कि वह इस साल गणेश चतुर्थी मनाने के लिए भारत वापस आ रहे हैं। वह ठीक हो गए हैं लेकिन बोनमैरो ट्रांसप्लांट के बाद वह भारत आयेंगे।

मिड-डे के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋषि ने एक घटना को याद करते हुए कहा, “एक बार जब मैं एक रेस्तरां में था, जिसमें कई बांग्लादेशी वेटर थे। सभी वेटर ने आकर मेरा अभिवादन किया। अमेरिकी स्टाफ के सदस्यों में से एक ने सोचा कि मैं वहां एक पूर्व वेटर था, इसी वजह से सारे स्टाफ मुझसे बात कर रहे हैं। बाद में जब उन्हें सच्चाई का पता चला वे बहुत शर्मिंदा थे, लेकिन मैं घर वापस लौट आया।”

खैर, यह एक मनोरंजक घटना थी। उन्होंने कहा कि वह घर के खाने को काफी मिस कर रहे हैं। वह पॉम्फ्रेट सहित कई इंडियन डिशेज को काफी मिस करते हैं। जब से ऋषि न्यूयॉर्क में हैं उनके फैंस और चाहने वालों का उन्हें हमेशा समर्थम मिला है। अब हर कोई उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर वापस देखने के लिए बेलब्री से इंतजार कर रहा है। वह अगस्त के अंत या सितंबर के शुरुआत में भारत लौट सकते हैं।

यह भी पढ़े ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में ये रिश्ते हैं प्यार के बनी टॉपर वहीं, संजीवनी 2 ने की धमाकेदार एंट्री

आपको बता दें कि ऋषि के इलाज के दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर भी न्यूयॉर्क में उनके साथ रहीं। नीतू और ऋषि दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहें और हमेशा तस्वीरें शेयर करते रहते थे। उनसे मिलने बॉलीवुड के कई सेलेब्स और जानी मानी हस्तियां न्यूयॉर्क पहुंची।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.