Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बाहुबली को टक्कर देने आ रही है रजनीकांत की ‘2.0’। रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन रोबोट का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। रजनीकांत की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो वह सारे रिकॉर्ड धराशायी कर देती है। रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। बाहुबली-2 के बाद अब 2.0 ऐसी फिल्म बनने जा रही है जिसे भारत और विदेशों में सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

बड़े परदे पर होने वाले एक हैरतअंगेज़ कारनामे को लेकर रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ के निर्माता ने पहले ही बड़े प्लान बना लिया है। और अब तो वो कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिससे सिर्फ इंडिया में ही नहीं चीन का बॉक्स ऑफ़िस भी हिल जाएगा। फिल्म दुनिया भर में रिलीज़ होगी लेकिन जब चीन पहुंचेगी तो एक बड़ा तहलका मचेगा।

फिल्म 2.0 को चीन में 10,000 से 15,000  स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जाएगा। वहां फिल्म का चाइनीज डब वर्ज़न रिलीज़ किया जाएगा। रजनीकांत की फिल्म 2.0 से जुड़ी यह जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है।

अगर फिल्म इतने भव्य ढंग से चीन में रिलीज हुई तो यह किस तरह की खलबली मचाएगी, इसे समझा ही जा सकता है। वैसे भी बॉलीवुड की फिल्मों का चीन में अच्छा बाजार बन गया है, इसकी ताजा मिसाल आमिर खान की ‘दंगल’ है। आमिर खान की दंगल ने पिछले दिनों 8000 अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ होकर बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया था और 178 मिलियन डॉलर की कमाई की।

तकरीबन 400 करोड़ के बजट और 150 करोड़ रुपए के मार्केटिंग अमाउंट के साथ बनाई जा रही इस फिल्म को इसी साल दीवाली पर रिलीज होना था। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर अगले साल 25 जनवरी कर दी गई है। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है।

फिल्म का म्यूजिक इसी साल अक्टूबर में 27 तारीख को रिलीज किया जाना है। इसे दुबई के बुर्ज पार्क में रिलीज किया जाएगा जहां ए.आर.रहमान लाइव परफॉर्मेंस देंगे और इवेंट में खुद रजनीकांत और अक्षय कुमार शामिल होंगे। इस इवेंट में कुल 35 हजार के करीब लोगों के शामिल होने की संभावना है।

उसके अगले महीने यानि नवंबर में दर्शकों को इस फिल्म का टीज़र देखने को मिलेगा और ये टीज़र लॉन्च हैदराबाद में होगा। दिसंबर में फिल्म 2. 0 का ट्रेलर लॉन्च भव्य तरीके से होगा। लेकिन इसके लिए इस बार मुंबई नहीं बल्कि चेन्नई को चुना गया है। बता दें कि 2.0 भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। फिल्म के अब तक तीन पोस्टर्स और 1 मेकिंग वीडियो रिलीज हो चुका है।

फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार भी हैं और फिल्म में उनका गेटअप चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभा रहे हैं। सीक्वल में रजनीकांत से टकराने के लिए अक्षय कुमार 12 अलग अलग अवतारों में नज़र आएंगे और ऐश्वर्या राय बच्चन की जगह एमी जैक्सन नजर आएंगी। 2.0 को एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है। रजनीकांत और शंकर का कॉम्बिनेशन वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर डेडली रहा है। इस बार देखना है कि चाइनीज फैक्टर जुड़ जाने के बाद यह क्या कहर ढाते हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.