Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रोहित शेट्टी एक ऐसे डायरेक्टर जो बॉलीवुड के हर कलाकार को अपनी उंगलियों पर नचाते हैं, उन्हें किसी से डर लगता हो, इस बात पर यकीन करना मुश्किल है। लेकिन ये एकदम सच है, रोहित शेट्टी को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत से बहुत डर लगता है और वह उनसे किसी भी तरह का पंगा नहीं लेना चाहते हैं। रोहित शेट्टी ने ये बात नेशनल टीवी पर बताई। दरअसल हुआ यूं कि जब कंगना रनौत, रोहित शेट्टी और करण जौहर के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार‘ में गेस्ट बनकर आई, तो रोहित ने इस बात का खुलासा किया कि वह क्यों कंगना से इतना डरते हैं।

यह भी पढ़े: किस बात के लिए करण जौहर ने खाया प्रियंका का थप्पड़? जानिए

जब कंगना शो में आई तब मस्ती का माहौल बनाने के लिए, रोहित से फिल्म दीवार का मशूहर डायलॉग “आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपर्टी है, बैंक बैलेंस है, बंगला है, गाड़ी है,क्या है तुम्हारे पास?” बोलने के लिए कहा गया, तब कंगना उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने के लिए छूती है, तो रोहित डरते हुए कहते हैं कि ना भाई ना इससे कौन पंगा लेगा?

यह भी पढ़े: करण जौहर गेस्ट्स का स्वागत जहर पिलाकर करते हैं: कंगना रनौत

हंसी-मजाक के माहौल में जब कंगना से पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जहर पिलाता है, मुझसे पूछो’। शो में कंगना और करण जिस तरह आपस में सहज दिखाई दिए। ऐसा लगता है कि दोनो के बीच चल रहा विवाद अब ठीक हो गया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.