Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है और पहला लुक भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुका है। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म के लीड रोल में रणबीर कपूर होंगे यानि वह रणबीर संजय की भूमिका अदा करेंगे। पहला लुक जब इस बायोपिक का देखा गया तो उसमें रणबीर एकदम संजय दत्त की तरह दिख रहे थे। संजय दत्त एक जमाने में अपने बाल लंबे रखते थे जो कि उस समय के युवाओं के बीच मशहूर भी हुआ था, रणबीर के उन्हीं की तरह बाल लंबे नजर आ रहे थे यानि कुल मिलाकर कहा जाए तो रणबीर संजय के हू-ब-हू लग रहे थे।

sanju baba biopic starts-1

गौरतलब है कि यह बात चर्चा का विषय बनी हुई थी कि रणबीर कपूर कैसे संजय दत्त की तरह दिख पाएंगे? लेकिन रणबीर की मेहनत साफ दिखाई दे रही है। यहां तक कि बायोपिक के लिए रणबीर एक सख्त फिजिकल ट्रेनर से भी गुजर रहे हैं और उसका असर उनकी बॉडी पर दिख भी रहा है।

संजय दत्त 57 साल के हैं, तो उसके हिसाब से रणबीर कपूर को भी कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। रणबीर ने अपने रोल में फीट बैठने के लिए और संजय दत्त के स्टाइल को कॉपी करने के लिए दत्त से जुड़ा एक 250 घंटों का फुटेज भी देखा जिसमें संजय की वीडियो, इंटरव्यू, फिल्म वगैरह शामिल थी।

इस बायोपिक में संजू बाबा की पत्नी यानि मान्यता दत्त का किरदार दिया मिर्जा निभाएंगी, और फिल्म मसान से फेम पाने वाले विकी कौशल उनके करीबी दोस्त का किरदार अदा करेंगे। राजकुमार हिरानी इससे पहले भी संजय दत्त से जुड़ी फिल्में बना चुके हैं जिनमें मुन्नाभाई सीरीज की फिल्में शामिल हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.