Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त मंगलवार की शाम एपीएन न्यूज़ चैनल में आए। दत्त के आने से न्यूज़ चैनल में खुशी का माहौल था। संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म की चर्चा करते हुए अपनी ज़िंदगी के कुछ खुशी और गम भरे लम्हों को साझा किया।

फिल्मस्टार संजय दत्त अपनी आने वाले फिल्म की शुटिंग को लेकर खुश थे, उन्होंने कहा कि बहुत समय बाद उनकी फिल्म की शुटिंग होने जा रही है। दत्त ने कहा कि 5 साल वो शुटिंग और फिल्मों से दूर रहे, 4 साल जेल में बिताए और 1 साल तक बिना किसी सिंगल शॉट के रहे।

sanjay duttसंजय का चैनल में स्वागत करते हुए मैनेजिंग डायरेक्टर राजश्री राय और चैयरमैन प्रदीप राय जी ने उनसे अपनी करीबी रिश्तों के बारे में पूरे स्टाफ से साझा किया। राजश्री राय ने कहा कि अगर सिने जगत में किसी को असल ज़िदंगी का अनुभव है तो वो संजय दत्त हैं साथ ही उन्होंने बताया कि दत्त उनके बड़े भाई के समान हैं जिसने हर मुश्किल में उनका साथ निभाया

संजय दत्त ने कहा कि उन्होंने और प्रदीप राय जी ने कुछ हंसी के और कुछ गम के पल साथ में बिताए हैं। पूरे स्टाफ ने संजय दत्त को आने वाली फिल्म के लिए बधाई दी।

sanjay duttराय कहती हैं कि अगर फिल्म में संजय दत्त है तो फिल्म की सफलता तय है। बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म भूमि है और शुटिंग का पहला शॉट 15 फरवरी को होगा। फिल्म के डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं। संजय दत्त पर एक बॉयोपिक भी बनने वाली है जिसमें रणबीर कपूर उनकी भूमिका अदा करेंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.