Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

साल 2011 में आई फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टरफिर 2013 में साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्सके बाद अब इस फिल्म का तीसरा भाग साहेब बीवी और गैंगस्टर 3′ आने वाला है। इस फिल्म में संजय दत्त गैंगस्टर की भूमिका नजर आएंगे और चित्रांगदा सिंह लीड भूमिका में होंगी। फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है और इसकी कई तस्वीरें भी पहले सामने आ चुकी हैं। अब इस बार फिल्म से संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह की केमिस्ट्री की तस्वीर सामने आई है। सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर खूब वाइरल हो रही है और फिल्म को लेकर लोगों में और भी उत्साह जगा रही है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म की टीम ने अंतिम शेड्यूल को राजस्थान के बीकानेर में शूट कर लिया है। इस फिल्म के लिए संजय ने खूब मेहनत की है। फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय को तेज बुखार था लेकिन इसके बावजूद संजय ने किसी भी तरह की एंटीबायोटिक न लेते हुए शूटिंग का काम पूरा किया। जो तस्वीर वायरल हो रही है वो फिल्म के एक सीन का ही हिस्सा है।

फिल्म का मुख्य हिस्सा पिछले साल सितंबर और अक्टूबर में शूट हो चुका है। साहब बीवी गैंग्स्टर 3′ में कबीर बेदी और दीपक तिजोरी, जिमी शेरगिल और माही गिल भी हैं। फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया हैं। फिलहाल फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग मुंबई में हो रही है। संजय दत्त ‘भूमि’ की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद ही ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अब तक इसकी 80 प्रतिशत शूटिंग तो पूरी भी हो चुकी है। रिलीजिंग डेट के बारे में अभी कुछ नहीं पता। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल चल रहा है. इसके साथ ही तरण आदर्श ने संजय दत्त का फिल्म से एक हैंडसम लुक भी शेयर किया है।

बात करें डायरेक्टर तिग्मांशु कि तो वह ‘हासिल’ और ‘पान सिंह तोमर’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

आपको बता दें जेल से निकलने के बाद संजय दत्त ने फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक किया था। हालांकि फिल्म को कुछ खास रिस्पॉस नहीं मिला और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। संजू बाबा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें तोरबाज, जिगर ठंडा रीमेक, मुन्नाभाई 3, सड़क 2 शामिल है। तोरबाज की शूटिंग कीर्गिस्तान के बिश्केक में हो रही है। इस फिल्म में संजय नर्गिस फखरी के साथ नजर आएंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.