Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

10 साल बाद अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक साथ वापसी कर सकते हैं। यशराज फिल्म्स के एक सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा बंटी और बबली सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं। वर्ष 2005 में प्रदर्शित यश राज बैनर तले बनी आदित्य चोपड़ा निर्मित सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली में अभिषेक, रानी और महानायक अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। कहा जा रहा है कि आदित्य अब बंटी और बबली का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।

दस साल बाद अभिषेक और रानी एक साथ वापसी करेंगे और इस फिल्म के लिए दोनों बेहद उत्साहित हैं। दोनों ने साथ में युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है और इस सीक्वल के लिए आदित्य चोपड़ा भी काफी उत्साहित है।

गौरतलब है कि बंटी और बबली में अमिताभ और ऐश्वर्या राय पर फिल्माया गाना ” कजरारे कजरारे ” चार्टबस्टर साबित हुआ था। कहा जा रहा है कि बंटी और बबली के सीक्वल के लिए आदित्य को परफेक्ट स्क्रिप्ट मिल चुकी है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन अब इस समय बिल्कुल फॉर्म में आ चुके हैं। अनुराग कश्यप की मनमर्ज़ियां के साथ अभिषेक बच्चन वापसी कर रहे हैं। इसके बाद अभिषेक बच्चन, अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे।

साभार-ईएनसी टाईम्स

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.