Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बाहुबली 2: द कॉक्लूजन

स्टार कास्ट: प्रभास, राणा डग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, रम्या कृष्णन, सत्यराज, नास्सर, अदिवि शेष, तनिकेल्ल भरनी, रोहिणी, राकेश वररे, नोरा फतेही, चरणदीप, मेका रामकृष्णा

निर्देशक: एस.एस.राजामौली

बाहुबली: ‘द बिगनिंग’ फिल्म का दूसरा भाग ‘बाहुबली 2: द कॉक्लूजन’, अब विदेशों में भी धूम मचाने के लिए तैयार हैं। भारत में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद अब इस फिल्म को जापान में 29 दिसम्बर और रूस में जनवरी में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए शेयर की।

1000 करोड़ की कमाई से तोड़े पुराने रिकॉर्ड

डायरेक्टर ‘एस.एस.राजामौली’ द्वारा निर्देशित फिल्म की तेलगु से हिंदी भाषा में डबिंग की गई है। 28 अप्रैल 2017 को सिनेमाघरों में उतारी गई फिल्म ने पुराने सभी रिकार्डों को तोड़कर कमाई के नए आयाम स्थापित किए। करीब 200 करोड़ के बजट से निर्मित की गई यह ब्लॉकबस्टर फिल्म अबतक विश्व में 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

निर्माता शोबू यारलागड्डा ने ट्विटर पोस्ट के जरिए बताया, कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को 29 दिसंबर को जापानी भाषा में जापान के सिनेमाघरों में जबकि अगले साल 18 जनवरी को रशियन वर्जन में रूस के सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा।

Bahubali picture grab‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’?, इस एक सवाल ने करोड़ो लोगों को इस फिल्म को देखने के लिए मजबूर किया था। जिसके बाद कटप्पा और बाहुबली पर आधारित ये फिल्म दुनिया की पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई, जिसने मात्र 3 दिनों में सभी भाषाओं में 500 करोड़ (₹5 बिलियन) से भी अधिक की कमाई की थी। फिल्म निर्माता शोबू यारलागड्डा ने रूसी संस्करण का टीजर भी साझा किया। इसके अलावा, टोक्यो में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए ‘स्क्रीमिंग स्क्रीनिंग’ का एक स्नैपशॉट भी साझा किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.