Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.
मैडम तुसाद म्यूजियम का हिस्सा होना किस सितारे का सपना नहीं होगा, सभी नामी सितारे चाहते हैं कि वह भी अपना पुतला मैडम तुसाद में देखें। ऐसा ही सपना सच हुआ है मशहूर गायिका श्रेया घोषाल का, जी हां अब श्रेया उन चुनिंदा कलाकारों में शुमार होने वाली हैं जिनका पुतला मैडम तुसाद में रखा जायेगा।बता दें श्रेया घोषाल का मोम का पुतला मैडम तुसाद की दिल्ली शाखा में गायिकी के अंदाज में दिखेगा।

इस पर खुशी जताते हुए श्रेया ने कहा, ‘मैं यहां मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और प्रतिभाशाली सितारों, कलाकारों और इतिहासकारों के बीच जगह मिलना सम्मान की बात है। सदा के लिए अमर हो जाना काफी शानदार अहसास है। अपनी सर्वश्रेष्ठ अवधारणा के साथ मैडम तुसाद दुनियाभर को खुश करने के लिए मशहूर हैं।’

इस बारे में मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, ‘हम दिल्ली म्यूजियम में श्रेया के पुतले का अनावरण करके खुश हैं। वह आज के समय की सबसे पसंदीदा सिंगरों में से एक हैं। हम अपने दर्शकों को उनके साथ गाते हुये देखने के लिए उत्साहित हैं।’

बता दें श्रेया ने संगीत के सफर की शुरुआत 1996 में जी टीवी के शो ‘सा रे गा मा’ में एक बाल कलाकार के रूप में भाग लेकर की थी उस समय नन्ही श्रेया की उम्र करीब 12 साल रही होगी। उनकी सफलता की कहानी बस यहीं आ कर नहीं रुकी इसके बाद सन 2002 में आई फिल्म देवदास के लिए उन्होंने बेहतरीन गाने गए जो हिट हुए जिसके बदौलत उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली।

आपको बता दें श्रेया भारत की पहली ऐसी सिंगर बन गई हैं जिसके नाम यह उपलब्धि दर्ज हुई है। भारत रत्न लता मंगेशकर, आशा भोसले, अलका याज्ञनिक, अनुराधा पोडवाल जैसे दिग्गज गायकों के नाम भी ये उपलब्धि नहीं है।

श्रेया घोषाल के कुछ फेमस गाने:-

Close

Close

Close

Close

Close

Close

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.