Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में था। आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी जवानों और उनके परिवार वालों की मदद के लिए सामने आए। अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, कैलाश खेर, सलमान खान और अजय देवगन जैसे स्टार्स ने शहीदों के परिवार को करोड़ों रुपए दान किए। इसी बीच, भारत रत्न लता मंगेशकर ने भी भारतीय सेना की मदद करने का ऐलान किया है। एक पॉपुलर अखबार को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने कहा कि वो 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी

लता मंगेशकर ने कहा, ”पिछले साल मेरे बर्थडे पर मैंने लोगों से अपील की थी कि वह मुझे तोहफे और फूल भेजने के बजाए इसे जवानों को दे दें। लोगों ने मेरी अपील को पॉजिटिव लिया था। आज भी मैं यही अपील कर रही हूं। बॉलीवुड के और भी कई लोग शहीद परिवारों की मदद के लिए आगे आए हैं। हमने भी अपनी तरफ से एक छोटी सी कोशिश की है।”

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद होने की खबर सुनकर लताजी बेहद भावुक हो गई थीं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए आतंकी हमले की निंदा करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी। लताजी ने लिखा था, ‘पुलवामा में हुए आतंकी हमले में हमारे जो वीर जवान शहीद हुए हैं, उन्हें मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। इन सभी वीरों की फैमिली के दुःख में मैं भी शामिल हूं।

गौरतलब है कि गत 14 फरवरी को एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरा अपना वाहन सीआरपीएफ की बस से टकरा दिया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैशे मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। उक्त हमला सीआरपीएफ के 78 वाहनों के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था जो जम्मू से श्रीनगर जा रहा था।

इस हमले के बाद भारत ने मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर बड़ी कार्रवाई की है। मिराज-2000 के 12 विमानों ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों पर एक हजार किलो के बम गिराए। इससे वहां मौजूद सभी आतंकी कैंप ध्वस्त हो गए। जिसमें 200-300 आतंकियों के मारे जाने की खबर सामने आई।

भारतीय सेना की इस बड़ी कार्रवाई पर लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा, जय हिंद…जय हिंद की सेना।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.